क्या बीमार हैं सामंथा रुथ प्रभु, शूटिंग से ब्रेक लेकर पहुंचीं विदेश!

पुनः संशोधित बुधवार, 21 सितम्बर 2022 (15:05 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु प्रोफेशनल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सामंथा की नई फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ है। लेकिन इन दिनों वह सोशल मीडिया पर नजर नहीं आ रही हैं और न ही किसी भी तरह ही पब्लिक अपीरियंस में दिख रही है।


इस बात को लेकर सामंथा के फैंस काफी चिंता में हैं। वहीं ताजा खबरों के अनुसार सामंथा इन दिनों किसी बीमारी से जूझ रही हैं। इसके इलाज के लिए वह विदेश रवाना हो गई हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग भी टाल दी है।

खबरों के अनुसार सामंथा को स्किन से जुड़ी कोई समस्या हुई है। यूएस जाकर सामंथा इलाज कराएंगी। वहीं सामंथा के मैनेजर महेंद्र ने इस सब खबरों को इंडियन एक्सप्रेस संग बातचीत के दौरान अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि 'यह सब केवल गॉसिप हैं।'

सामंथा आखिरी बार करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आई थीं। इस दौरान वह अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं। शो में सामंथा ने नागा चैतन्य संग अपने तलाक पर खुलकर बात की थी।


सामंथा रुथ प्रभु के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'खुशी' और 'यशोदा' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास 'शाकुंतलम' और 'सिटाडेल' का हिंदी एडेप्टेशन जैसे प्रोजेक्ट्स लाइन अप हैं।



और भी पढ़ें :