इंडियाज गॉट टैलेंट : करिश्मा कपूर ने गोविंदा के साथ अपने 'फैन गर्ल' पल को किया याद, कही यह बात

पुनः संशोधित शनिवार, 12 मार्च 2022 (12:01 IST)
हमें फॉलो करें
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का लोकप्रिय टैलेंट रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' होली के रंगारंग त्योहार में गूंजेगा और गोविंदा-की मौ‍जूदगी में कल्ट क्लासिक फिल्म 'हीरो नंबर 1' के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाएगा। इतना ही नहीं, उनके साथ जाने-माने दक्षिण संगीतकार - देवी श्री प्रसाद उर्फ रॉकस्टार डीएसपी भी शामिल होंगे।

सभी अनोखे और मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शनों के बीच, 'अभिव्यक्तियों के राजा' गोविंदा स्मृति लेन की यात्रा करेंगे और उस समय के बारे में बात करेंगे जब वह पहली बार दिवंगत राज कपूर से मिले थे। बातचीत की शुरुआत करिश्मा कपूर से होती है कि वह 'हीरो नंबर 1' के 25 साल पूरे करने से कितनी खुश हैं और फिर एक मीठा रहस्य उजागर करती हैं।

करिश्मा कहती हैं, मैं शुरू से ही चीची जी (गोविंदा) की बहुत बड़ी फैन थी, बिल्कुल हर किसी की तरह। मैं उनके डांस का इतना दीवाना थी कि मुझे याद है कि जब खुदगर्ज़ (1987) रिलीज़ हुई थी, तो मुझे 'आप के आ जाने से' गाने से प्यार हो गया था। तभी मैंने अपने मम्मी-पापा से कहा कि मुझे किसी भी गोविंदा जी से मिलना है और उनके साथ ऑटोग्राफ या फोटो लेना है।
वह आगे कहती हैं, मुझे याद है कि नीलम (कोठारी) के साथ उनका शो चल रहा था और स्ट्रीट डांसर पर उनका प्रदर्शन चल रहा था। चीची इस सोने की पोशाक में थे और मैं मंच के पीछे हाथ में गुलाब लिए खड़ा थी। मैं पर्दों से झांक रही थी, मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैं चीची जी और नीलम को नाचते हुए देख रहीं हूं।


करिश्मा ने कहा, मैं तब से उनका प्रशंसक रही हूं और जब मैंने उन्हें गुलाब दिया तो मैं बहुत उत्साहित थी। और जब मैं चीची से मिली, तो उन्होंने मुझसे पूछा, 'क्या तुम एक नायिका बनना चाहती हो?' और मैंने शरमाते हुए कहा, 'हां।' और तभी उन्होंने कहा, 'एक दिन बहुत बड़ी हीरोइन बनोगी! कौन जानता था कि हम अंततः साथ काम करेंगे! इसके लिए मैं दर्शकों को आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।



और भी पढ़ें :