मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. happy birtday when rupali ganguly working as a waitress to support her family
Last Updated : शुक्रवार, 5 अप्रैल 2024 (13:05 IST)

जब पिता की फिल्में हो गईं फ्लॉप, रुपाली गांगुली को करना पड़ा था वेट्रेस का काम

रुपाली गांगुली ने 1985 में फिल्म 'साहेब' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी

happy birtday when rupali ganguly working as a waitress to support her family - happy birtday when rupali ganguly working as a waitress to support her family
Rupali Ganguly Birthday: 'अनुपमा' बनकर घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली 5 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। रुपाली गांगुली ने 1985 में फिल्म 'साहेब' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। रुपाली ने अपने दमदार अभिनय से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। रुपाली टीवी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। 

रुपाली गांगुली को इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल करने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। एक इंटरव्यू के दौरान रुपाली गांगुली ने उन मुश्किल पलों के बारे में बताया था जब उनके पिता फिल्ममेकर अनिल गांगुली की दो फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद रुपाली को पैसों के लिए कैटरिंग का काम करना पड़ा और साथ ही वेट्रेस के तौर पर कमान संभाली।
 
रुपाली गांगुली ने कहा था, मेरे पिता अनिल गांगुली एक फिल्ममेकर थे, जो कि काफी पैशन के साथ फिल्में बनाते थे। यह उन दिनों की बात है जब घर बेचकर भी फिल्में बनाई जाती थीं। हमारी खराब किस्मत कि पापा की दो तीन फिल्में फ्लॉप हो गईं और हम सड़क पर आ गए। उस दौरान मैंने केटरिंग से होटल मैनेजमेंट करना शुरू किया।
 
रुपाली ने कहा था, पापा की तबीयत भी ठीक नहीं रहती थी तो मैंने अपने कैटरिंग कॉलेज के माध्यम से वेटर का काम भी किया है, जहां मुझे प्रति घंटे 180 रुपए मिलते थे। पैसे को लिए मैंने काफी दूसरे काम भी ट्राई किए और इसके साथ ही स्टेज पर अपनी एक्टिंग चालू रखी।
 
रुपाली ने बताया था कि मैंने एडवर्टाइजमेंट में काम किया। इस दौरान मैं अपने पति अश्विन से मिली। उन्होंने बोला कि मुझे टीवी में ट्राई करना चाहिए फिर मैंने भी इस बारे में सोचा। इसके तुरंत बाद मुझे सुकन्या में रोल ऑफर हुआ। अपने काम को बेहतर बनाने के पीछे रुपाली अपने पिता को क्रेडिट देती हैं।
ये भी पढ़ें
'क्रू' के मेकर्स दर्शकों के लिए लेकर आए खास ऑफर, फिल्म का एक टिकट खरीदने पर दूसरा मिलेगा मुफ्त