फिल्म 'गुजारिश' को रिलीज हुए 10 साल पूरे, रितिक रोशन ने शेयर किया स्पेशल वीडियो

पुनः संशोधित शुक्रवार, 20 नवंबर 2020 (14:32 IST)
बॉलीवुड एक्टर ने अपने करियर के दौरान दर्शकों को कई यादगार किरदार दिए हैं। उनकी फिल्म गुजारिश, जिसे अब तक के अभिनेता की सर्वश्रेष्ठ कलाकृती में से एक माना जाता है, हाल ही में 10 साल पुरे किए है। इस फिल्म का कथानक एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमता है, जो क्वाड्रीप्लेजीक है।
फिल्म 'गुजारिश' के 10 साल पूरे होने पर रितिक ने इंस्टाग्राम पर स्पेशल वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने फिल्म से जुड़ी यादों के साथ लोगों से जिंदगी को जी भरकर जीने की गुजारिश की है।

इस वीडियो में रितिक को कहते हुए सुना जा सकता है, जिंदगी बहुत छोटी है दोस्तों, पर दिल से जियो तो बहुत है। जाइए, नियम तोड़िए, माफ कीजिए, सच्चा प्यार कीजिए और उस किसी चीज पर मत पछताइए जिसने आपके चेहरे पर मुस्कुराहट दी हो।
वीडियो के साथ रितिक ने कैप्शन दिया, 'जो भर चुका है उसे खाली कीजिए, जो खाली है उसे भरिए, सांस लीजिए, इसे अच्छी तरह कीजिए।'

'गुजारिश' फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था। इसमे रितिक रोशन, ऐश्वर्या राय लीड रोल में थे। वहीं आदित्य रॉय कपूर, स्वरा भास्कर और मकरंद देशपांडे ने अहम किरदार निभाए थे। फिल्म में रितिक ने पैरलाइज्ड म्यूजिशन का रोल निभाया जो रेडियो जॉकी बन जाता है। वह अपनी जिंदगी खत्म करने के लिए कोर्ट में याचिका देते हैं।



और भी पढ़ें :