कोरोना वायरस से लड़ने के लिए राजकुमार राव ने की मदद, इस वजह से हो रही तारीफ

पुनः संशोधित सोमवार, 30 मार्च 2020 (10:50 IST)
से चलते पूरे देश में हालात काफी खराब है। सबसे ज्यादा मुसीबत में दिहाड़ी मजदूर हैं, जो कमाने के लिए घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। ऐसे में कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारे सितारे आगे आ रहे हैं।
कपिल शर्मा, अक्षय कुमार, सलमान खान, रितिक रोशन, वरुण धवन, रणदीप हुड्डा जैसे कई सितारे मदद का ऐलान कर चुके हैं। अब इस लिस्ट में अभिनेता का भी नाम जुड़ गया है। राजकुमार राव भी मदद के लिए आगे आए हैं और इसके लिए उनकी काफी ज्यादा तारीफ की जा रही है।

राजकुमार राव ने ट्विटर के जरिए फंड डोनेशन की बात शेयर की। उन्होंने लिखा, 'ये समय है कोरोना वायरस के खिलाफ प्रशासन के साथ खड़े होकर इसका सामना करने का। मैंने अपनी तरफ से थोड़ा बहुत कर दिया है। मैंने पीएम रिलीफ फंड, सीएम रिलीफ फंड और जोमैटो फीडिंग को अपनी ओर से मदद की है ताकि जरूरतमंद परिवारों को जरूरी वस्तुएं उपलब्ध कराई जा सकें। आप भी जिस तरह बन पड़े मदद करें। हमारे नेशन को हमारी जरूरत है। जय हिंद।'

बाकी एक्टर्स की तरह राजकुमार राव की भी सराहना की जा रही है मगर उनकी सराहना करने की एक खास वजह यह ‍भी है कि उन्होंने ये डिस्क्लोज नहीं किया है कि उन्होंने कितनी रकम दान की है। राजकुमार की इस बात से प्रशंसक काफी खुश हैं और इसे सबसे आदर्शपूर्ण तरीका करार दे रहे हैं।





और भी पढ़ें :