सेलिना जेटली ने बयां किया आउटसाइडर होने का दर्द, बोलीं- अच्छे रोल्स ऑफर नहीं किए जा रहे थे

Last Updated: बुधवार, 1 जुलाई 2020 (11:59 IST)
के निधन से प्रशंसक से लेकर बॉलीवुड सितारे हैरान हैं। एक्ट्रेस सेलिना जेटली को भी सुशांत के जाने की खबर ने स्तब्ध कर दिया है। सेलिना जेटली ने शादी के बाद फिल्म 'सीजन्स ग्रीटिंग' इंडस्ट्री में वापसी की है।
एक इंटरव्यू के दौरान सेलिना ने कहा कि 'ये बेहद दुखनीय है कि हमने प्रतिभाशाली शख्स को खो दिया। सुशांत के जाने से उनके परिवार व इंडस्ट्री से लेकर उनके चाहने वालों के लिए क्षति है।
वहीं सेलिना ने यह भी बताया की उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से दूर क्यो जाना पड़ा। उन्होंने कहा, अच्छी एक्टिंग और एक टैलेंटेड एक्टर होने के बावजूद मुझे इंडस्ट्री को अलविदा कहना पड़ा। मेरे बच्चे और शादी इसके पीछे की वजह कभी नहीं रही, बल्कि मुझे अच्छे रोल्स ऑफर नहीं किए जा रहे थे यह सोचकर कि मैं एक आउटसाइडर हूं, इसलिए मैंने इंडस्ट्री को अलविदा कहा था। ब्रेक लिया था।
सेलिना ने कहा, मैं थक चुकी थी। अच्छे रोल्स नहीं मिल रहे थे। एक आउटसाइडर होने की वजह से मैं अपने अंदर के एक्टर को सेलिब्रेट ही नहीं कर पा रही थी। मुझे हर बार खुद को प्रूव करना पड़ रहा था। हर किसी के आगे अच्छे रोल के लिए हाथ फैलाना पड़ रहा था।

पिछले साल मेरी मां का देहांत हो गया। तब मैंने फिल्मों में वापसी करने का तय किया। मेरी मां की आखिरी ख्वाहिश थी कि मैं एक्टिंग की दुनिया में दोबारा कदम रखूं और फिल्म करूं।

सेलिना जेटली ने कमबैक को लेकर कहा कि मैंने अपनी शर्तों और नियमों पर काम किया और उसी पर काम करूंगी। उन्होंने अपने नए प्रोजक्ट्स के बारे में भी कहा कि वह 'सीजन्स ग्रीटिंग्स' जैसे प्रोजेक्ट पर काम करेंगी, जो लोगों के दिलों को छू लेगा। उन्होंने लॉकडाउन के बाद कुछ ऑफर मिलने की उम्मीद जताई है।



और भी पढ़ें :