करण जौहर का सपोर्ट करने पर स्वरा भास्कर पर भड़कीं कंगना रनौत की टीम, एक्ट्रेस को बताया ‘चापलूस’

Last Updated: मंगलवार, 30 जून 2020 (17:12 IST)
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में मौजूद को लेकर तीखी बहस छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया यूजर्स स्टार किड्स और जैसे सेलेब्स को ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, करण जौहर के समर्थन में सामने आईं। उन्होंने कहा कि करण को दोषी ठहराना गलत है। हालांकि, स्वरा के इस बयान से की टीम खुश नहीं है। उन्होंने स्वरा के इस कदम को चापलूसी बताया है।

कंगना की टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा, “स्वरा चापलूसी करते वक्त प्लीज यह मत भूलिए कि कंगना बहुत रिक्वेस्ट के बाद शो पर गई थीं। वह एक सुपस्टार थीं और करण पेड होस्ट। अगर चैनल कुछ चाहता तो उसे हटाना उनके हाथ में नहीं था और कंगना की आवाज को लोगों तक पहुंचाने के लिए करण जौहर की जरूरत नहीं है।”



दरअसल, ने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा था, “आइए हम सब यह स्वीकार करें कि करण जौहर ने सवाल का जवाब दिया और वो भी पूरी सच्चाई के साथ। साथ ही ये भी याद रखा जाए कि करण ने अपने शो में से नेपोटिज्म वाला कमेंट (कॉफी विद करण में कंगना रनौत का जवाब) नहीं हटाया था जबकि वो ऐसा कर सकते थे।”



इससे पहले, एक इंटरव्यू में स्वरा कहती हैं कि ‘हमें हर मुश्किल मुद्दे पर बातचीत करनी चाहिए, लेकिन एक सभ्य तरीके से। हालांकि, अभी जो चीज़ें कही जा रही हैं, लोग करण को ब्लेम कर रहे हैं वो गलत है। इस मामले में करण को बुरा भला कहना, उन्हें अपमानित करना गलत है। मुझे नहीं लगता कि करण, आलिया या सोनम ने ऐसा कुछ भी किया जिससे सुशांत के करियर पर असर पड़ा हो। ये आरोप गलत हैं।’



और भी पढ़ें :