नेपोटिज्म विवाद के बाद स्टार वर्ल्ड ने बंद किया ‘कॉफी विद करण’?

Last Updated: मंगलवार, 30 जून 2020 (15:00 IST)
फिल्ममेकर को लेकर पहले भी कई बार आलोचनाओं का शिकार हो चुके हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद करण एक बार फिर इस मुद्दे को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। वहीं, उनके शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर भी कई फैंस में आक्रोश है। करण जौहर के इस विवादित शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। ताजा रिपोर्ट की मानें तो स्टार वर्ल्ड का यह सेलिब्रिटी टॉक शो बंद होने वाला है।

सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि शो को होस्ट करने वाले चैनल स्टार वर्ल्ड को भारत में बंद करने की योजनाएं पिछले कुछ समय से चल रही थीं। ऐसे में स्टार ग्रुप ने करण जौहर के चैट शो को अपने दूसरे चैनल पर ट्रांसफर करने का फैसला किया था। लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चैट शो को लेकर उठे विवादों के बाद स्टार ने इसे बंद करने का फैसला किया है। हालांकि, इस बारे में अभी करण जौहर की तरफ से कोई रिऐक्शन नहीं आया है।

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद ‘कॉफी विद करण’ के कुछ एपिसोड्स के क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे, जिन्हें लेकर लोगों ने करण जौहर पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने शो में सुशांत सिंह राजपूत और अन्य बाहरी कलाकारों को मजाक उड़ाया था।



और भी पढ़ें :