मंगलवार, 16 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. bigg boss 17 ankita lokhande hits husband vicky jain with her chappal
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: बुधवार, 22 नवंबर 2023 (10:40 IST)

Bigg Boss 17 : अंकिता लोखंडे ने पति विक्की को मारी चप्पल, घरवाले हुए हैरान!

Bigg Boss 17 : अंकिता लोखंडे ने पति विक्की को मारी चप्पल, घरवाले हुए हैरान! | bigg boss 17 ankita lokhande hits husband vicky jain with her chappal
Bigg Boss 17: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच काफी दिनों से मनमुटाव चल रहा है। दोनों कई बार बुरी तरह लड़ते नजर आते हैं। अब इन दोनों का झगड़ा मारपीट तक पहुंच गया है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की चप्पल फेककर मारती दिख रही हैं। 
 
लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला था खाने को लेकर कई कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा हो जाता है। ये लड़ाई शुरू तो अभिषेक कुमार और खानजादी के बीच हुई थी, लेकिन धीरे-धीरे इस लड़ाई में विक्की जैन और ईशा मालवीय भी कूद पड़े थे। मुनव्वर फारूकी सवाल करते हैं कि क्या शो में 'दिमाग का घर' में रहने वाले विक्की ने ईशा मालवीय और अन्य लोगों के साथ अपना फूड शेयर किया था या नहीं। 
 
ईशा, अभी 'दिल का घर' में रह रही हैं, उन्होंने मुनव्वर को बताया कि यह 'दिमाग का घर' की खानजादी थीं, जिन्होंने सबसे पहले 'दिमाग रूम' के सदस्यों द्वारा पकाया गया खाना खाया था। हालांकि, विक्की और खानजादी ने ईशा के दावे का खंडन किया।
 
जब विक्की और खानजादी आरोपों से इनकार कर रहे थे, तब अंकिता पहुंचीं और सभी को बताया कि उन्होंने वास्तव में खानजादी को 'दिमाग रूम' के सदस्यों का खाना खाते हुए देखा था। इसके बाद विक्की ने खेल-खेल में पीछे से अंकिता की गर्दन पकड़ ली और उन्हें खींच लिया। 
 
जब अंकिता ने उन्हें दूर धकेलने की कोशिश की, तो विक्की ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया और फिर उनका हाथ पकड़ लिया। इस हंसी-मजाक के दौरान अंकिता, विक्की को मारने के लिए उनके पीछे दौड़ीं, लेकिन जब वह नहीं रुके, तो उन्होंने अपनी चप्पलें उतार दीं और उसी से अपने पति पर वार कर दिया।
 
बिग बॉस के घर में हुई अंकिता और विक्की की इस फनी लड़ाई के सभी घरवालों ने खूब मजे लिए। सनी ने कपल के इस मोमेंट को ब्रेकिंग न्यूज बताया। वह गार्डन एरिया में बार-बार चिल्ला रहे थे कि एक पत्नी ने नेशनल टीवी पर मारी पति को चप्पल।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
फिल्म फेस्टिवल में डांस करते हुए अचानक स्टेज से गिरे शाहिद कपूर, वीडियो हुआ वायरल