Bigg Boss 14 : सिर्फ 14 दिन बिग बॉस के घर में रहने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को मिल रही इतनी मोटी रकम!

पुनः संशोधित रविवार, 4 अक्टूबर 2020 (15:41 IST)
सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का आगाज हो चुका है। इस बार शो में कोरोना काल को देखते हुए कई बदलाव देखने को मिलेंगे। में, पिछले कुछ सीजन के प्रतियोगियों को भी एक बड़ी जिम्मेदारी के साथ भेजा जा रहा है और इनमें सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, प्रिंस नरूला, गौहर खान शामिल है।
खबरों की मानें बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 14 में आने के लिए मोटी रकम ऑफ़र की गई है। सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें इस बार भी बिग बॉस 14 में एक नई जिम्मेदारी के साथ शो में भे्जा जा रहा है। इसके लिए उन्हें भारी-भरकम फ़ीस भी ऑफर की गई है।

खबरों की मानें तो, सिद्धार्थ को हर हफ्ते के लिए 35 से 40 लाख फीस दी जाएगी। वह बिग बॉस 14 में 14 दिनों तक रहेंगे और इसके लिए वह 35 से 40 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं। हालांकि शो के होस्ट सलमान खान की फीस के सामने ये कुछ भी नहीं है, लेकिन बतौर टीवी एक्टर उनको इतनी बड़ी अमाउंट मिलना सभी को हैरान कर रहा है।
हालांकि सिद्धार्थ की फीस को लेकर बिग बॉस 14 के निर्माताओं ने अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। इससे पहले शो में शामिल होने वाली राधे मां की फीस को लेकर भी खबर आई थी उन्हें हर हफ्ते के 25 लाख रुपए मिल रहे हैं जो कि अभी तक के सीजन में किसी प्रतियोगी को नहीं मिले। इस तरह से राधे मां को बिग बॉस हाउस की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बताया जा रहा है।




और भी पढ़ें :