सुशांत केस : एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट से कंगना रनौट नाराज, बोलीं- अचानक जागकर खुद को मार नहीं लेते...

Last Updated: रविवार, 4 अक्टूबर 2020 (12:35 IST)
के निधन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर खुलकर सामने आई हैं। कंगना लगातार एक के बाद एक बयान दे रही हैं।
अब कंगना रनौट ने सुशांत की मौत पर जवाब मांगते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एम्स की उस रिपोर्ट का खंडन किया जिसमें दिवंगत अभिनेता की मौत को 'फांसी और आत्महत्या द्वारा मौत का मामला' करार दिया था।
बता दें कि एम्स की एक रिपोर्ट ने सुशांत की मौत के मामले में हत्या के दावे को खारिज कर दिया है। एम्स फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष सुधीर गुप्ता ने कहा, फांसी के अलावा शरीर पर कोई चोट नहीं थी। मृतक के शरीर और कपड़ों पर संघर्ष / हाथापाई के कोई निशान नहीं थे।'
इस रिपोर्ट में कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, 'युवा और असाधारण व्यक्ति एक दिन अचानक जागकर खुद को मार नहीं लेते हैं। सुशांत ने कहा था कि उन्हें परेशान किया जा रहा है और बाहर किया जा रहा है। उसने कहा कि मूवी माफिया ने उन पर बैन लगा दिया और उन्हें परेशान किया। वह बलात्कार के गलत आरोप से मानसिक रूप से प्रभावित भी हुए थे #AIIMS।'
एम्स की रिपोर्ट पर इस प्रतिक्रिया के साथ, अभिनेत्री ने सुशांत की मौत के मामले में ताजा अपडेट के बारे में कुछ तीखे सवाल पूछे। उन्होंने लिखा, ताजा अपडेट के साथ, हमें कुछ सवालों के जवाबों की जरूरत है। 1) एसएसआर ने बार-बार बड़े प्रोडक्शन हाउस पर प्रतिबंध लगाने के बारे में बात की। ये लोग कौन हैं, जिन्होंने उसके खिलाफ साजिश रची? 2) मीडिया ने उसके बलात्कार करने के बारे में झूठी खबर क्यों फैलाई? 3 ) महेश भट्ट उसका मनोविश्लेषण क्यों कर रहे थे?
बता दें कि सुशांत के परिवार, दोस्त और फैंस पिछले कई दिनों से सीबीआई जांच में हो रही देरी पर निराशा जता रहे हैं। इसके अलावा परिवार और फैंस की मांग यह भी है कि इस केस की जांच आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या के एंगल से की जाए। सुशांत की फैमिली के वकील सुशांत के केस की जांच की दिशा से भी खुश नहीं है।



और भी पढ़ें :