Bigg Boss 13 : असीम रियाज पर भड़के सीजन 10 विनर मनवीर गुर्जर, जड़ना चाहते हैं जोर का थप्पड़

पुनः संशोधित गुरुवार, 23 जनवरी 2020 (17:13 IST)
में सिद्धार्थ शुक्ला और के बीच घमासान देखने को मिल रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की लड़ाई हाथा-पाई तक पहुंच गई है। बीते दिन इन दोनों की लड़ाई के वजह से बिग बॉस को बीच में आना पड़ा था। सोशल मीडिया पर भी फैंस और सेलेब्स बंट गए हैं। कुछ लोग असीम को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ सिद्धार्थ को।
बीते दिनों हुई सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच धक्कामुक्की और बहस के बाद बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और विनर रहे ने ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करते हुए असीम रियाज को खूब लताड़ लगाई है।

मनवीर गुर्जर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पोक पोक पोक, प्रोवोक प्रोवोक प्रोवोक, लाउड लाउड लाउड, इरटेडेट इरटेडेट इरटेडेट। असीम एक जोर का थप्पड़ खाना डिजर्व करता है। दो चार लोग ने तारीफ क्या कर दी, असीम को लग रहा है शो ये चला रहा है।'

बता दें कि एलीट क्लब टास्क के दौरान असीम और सिद्धार्थ के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई थी। लड़ाई के दौरान दोनों के बीच धक्का-मुक्की देखने को मिली। इसके बाद शो में आई हिना खान के सामने भी असीम और सिद्धार्थ के बीच झड़प देखने को मिली।
बीते दिनों फैमिली वीक में जब असीम रियाज के भाई उमर रियाज घर के अंदर आए थे, तब उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को असीम का बड़ा भाई कहा था। इसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि दोनों में फिर दोस्ती हो जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ दोनों आपस में फिर से लड़ते दिखाई दिए।



और भी पढ़ें :