Atrangi Re: 2 हफ्तों की शूटिंग के लिए 27 करोड़ फीस ले रहे अक्षय कुमार?

Last Updated: शुक्रवार, 24 जुलाई 2020 (13:15 IST)
हमें फॉलो करें
एक्टर ‘रांझणा’ फेम डायरेक्टर की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगे। हालांकि, इस फिल्म में अक्षय का रोल ज्यादा बड़ा नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि उन्होंने दोगुना फीस लिया है। खबरों की मानें, तो अक्षय कुमार ने दो हफ्तों के शेड्यूल के लिए 27 करोड़ रुपए लिए हैं। बता दें, फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस और साउथ स्टार लीड रोल में हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार 9 नंबर को अपना लकी नंबर मानते हैं। वे हमेशा इतनी फीस लेते हैं कि उसका जोड़ 9 आए। वैसे तो वे प्रतिदिन शूटिंग के हिसाब से 1 करोड़ रुपए लेते हैं लेकिन फिल्म ‘अतरंगी रे’ के लिए उन्हें दोगुनी फीस मिल रही है और 14 दिनों की शूटिंग के लिए वे 27 करोड़ रूपए की फीस ले रहे हैं।


रिपोर्ट्स में आगे बताया गया है कि आनंद एल राय को इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस के लिए एक बड़े सुपरस्टार की जरूरत थी। उन्होंने इस फिल्म को पहले रितिक रोशन को ऑफर किया था लेकिन वे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन पाए। वहीं, अक्षय आनंद की काफी इज्जत करते हैं, इसलिए उन्होंने इस रोल को करने का फैसला किया।

सूत्र के मुताबिक, अक्षय को फिल्म की शूटिंग के लिए महज दो हफ्तों देने होंगे। वे अगले महीने फिल्म ‘बेल बॉटम’ के लिए लंदन जा रहे हैं। इसके बाद वे ‘अतरंगी रे’ और ‘पृथ्वीराज’ फिल्म की शूटिंग एक साथ करेंगे। हालांकि, आनंद एल राय ने इस खबर को अभी तक कन्फर्म नहीं किया है।



और भी पढ़ें :