कंगना रनौट की 'धाकड़' में हुई अर्जुन रामपाल की एंट्री, ले रहे खास ट्रेनिंग

पुनः संशोधित सोमवार, 4 जनवरी 2021 (15:58 IST)
थलाइवी की शूटिंग पूरी करने के बाद अब अपनी स्पाई-एक्शन ‍फिल्म धाकड़ में बिजी हो गई हैं। उनकी इस फिल्म से एक अपडेट सामने आई है। खबरों के अनुसार कंगना की इस फिल्म में अब का नाम भी जुड़ चुका है। इस बात की पुष्टि हाल ही में कंगना द्वारा शेयर की कुछ तस्वीरों से हुई हैं।
वहीं, अर्जुन ने भी इस फिल्म में काम करने को लेकर उत्सुकता जताई है। अर्जुन रामपाल ने फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई और वह 'धाकड़' में काम करने के लिए उत्साहित हैं।


अर्जुन ने कहा, मैं इसे लेकर बहुत उत्सुक हूं। यह एक शानदार स्क्रिप्ट है। मैंने कुछ समय पहले ही इसे साइन किया है। फिलहाल मैं फिल्म के लिए ट्रेनिंग ले रहा हूं। उन्होंने कहा, यह अनिवार्य होता है कि जिसकी जरूरत हो, उसी के अनुरूप काम करें।
कंगना ने भी हाल ही में एक पार्टी की है। जिसमें उन्होंने अपनी पूरी 'धाकड़' की टीम को शामिल किया था। जिसमें अर्जुन भी शामिल हुए इसके साथ उन्होंने लिखा, 'हमारी 'धाकड़' टीम और हमारे चीफ... हमारे डायरेक्टर रजी घई वह भारत के टॉप ऐड फिल्म मेकर हैं। यह उनकी पहली फिल्म है लेकिन उनके साथ काम करना खुशकिस्मती की बात है, वह शानदार है।'
गौरतलब है कि फिल्म का निर्देशन रजनीश रजी घई द्वारा किया जा रहा है, जो विज्ञापन फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं जबकि इसे सोहेल मक्लाई और एसाइलम फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कंगना को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा। मेकर्स ने 2019 में ही फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया था। इसके बाद से ही कंगना के लुक ने फिल्म के लिए दर्शकों की बेसब्री काफी बढ़ा दी। हालांकि, यह फिल्म 2020 की दिवाली पर ही रिलीज करने की योजना थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण फिल्म पर काम ही खत्म नहीं हो पाया।



और भी पढ़ें :