गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. arjun kapoor film kuttey first song awaara dogs is out
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शुक्रवार, 23 दिसंबर 2022 (17:40 IST)

अर्जुन कपूर की फिल्म 'कुत्ते' का पहला गाना 'आवारा डॉग्स' हुआ रिलीज

अर्जुन कपूर की फिल्म 'कुत्ते' का पहला गाना 'आवारा डॉग्स' हुआ रिलीज | arjun kapoor film kuttey first song awaara dogs is out
फिल्म 'कुत्ते' अपने नाम को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भरद्वाज जैसे सितारों से सजी इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। 

 
अब फिल्म कुत्ते का पहला गाना 'आवारा डॉग्स' रिलीज़ हो गया है। यह फिल्म मेकर-म्यूजिक कंपोजर विशाल भारद्वाज के विशाल प्रदर्शनों की लिस्ट से एक और धमाकेदार चार्टबस्टर होने जा रहा है। इसकी डार्क, डर्टी और भयानक दुनिया आवारा कुत्तों को और भी खतरनाक बनाती है जिसमें अर्जुन कपूर, तब्बू, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज दिखाई दे रहे हैं।
 
गुलज़ार के बोल के साथ, गाने के शब्द परफेक्ट तरीके से फिल्म और उसके किरदारों को दर्शाते हैं। गुलज़ार ने हमेशा विशाल भारद्वाज के म्यूजिक के लिए कुछ अद्भुत गीत लिखे हैं। उनकी केमिस्ट्री ने कुछ कमाल के गाने बनाए हैं जो चार्टबस्टर रहे हैं और अब भी पसंद किए जाते हैं। ऐसे में सभी की निगाहें अब फिल्म के दूसरे गानों पर टिकी हैं।
 
इस गाने को विशाल भारद्वाज और देबरपितो साहा द्वारा कोरस के साथ विशाल ददलानी की दमदार आवाज में गाया गया हैं। आवारा डॉग्स अब लोगों पर अपना जादू चलाने के लिए बिल्कुल तैयार है। विजय गांगुली की कोरियोग्राफी ने गाने में चार चांद लगाए है जो डार्क मूड और फन स्टेप्स के साथ कंट्रास्ट में काम कर रहे है।
 
लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित 'कुत्ते' गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज देंगे और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं। फिल्म 'कुत्ते' 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
सर्कस फिल्म समीक्षा: एरर ही एरर, कॉमेडी का नामोनिशान नहीं