अनुपम खेर ने एप्पल से पूछा सवाल- वॉच कलेक्शन में भारत को क्यों नहीं किया शामिल

पुनः संशोधित बुधवार, 15 सितम्बर 2021 (17:59 IST)
बॉलीवुड एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने विचार फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर एप्पल से सवाल पूछा है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।
दरअसल, अनुपम खेर इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं। हाल ही में एक्टर वहां पर एक एप्पल के स्टोर गए थे, जहां उन्हें निराशा का सामना करना पड़ा। एक्टर ने स्टोर में एप्पल के ओलंपिक कलेक्शन में कई देशों के झंडों वाली घड़ियां देखी लेकिन उन्हें वहां भारती की घड़ी नजर नहीं आई। इस पर अनुपम खेर ने नाराजगी जताई।

अनुपम खेर ने एप्पल को टैग करते हुए ट्वीट किया, प्रिय एप्पल, न्यूयॉर्क के 5वें एवेन्यू में स्थित आपके स्टोर पर गया था। वहां पर घड़ियों का अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक कलेक्शन था, जिसमें अलग-अलग देशों के झंडे नजर आए। मुझे यह देखकर निराशा हुई कि भारत का झंडा इसमें नहीं था। मैं सोच रहा हूं ऐसा क्यों था? हम एप्पल प्रोडक्ट्स यूज करने वाले सबसे अधिक उपभोक्ताओं वाले देश में शामिल हैं।
अनुपम खेर का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। अनुपम खेर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ की शूटिंग के लिए कई हफ्तों से अमेरिका में हैं।



और भी पढ़ें :