मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Ankita Lokhande Announced The New Captain of Bigg Boss 17
Last Modified: गुरुवार, 4 जनवरी 2024 (14:06 IST)

Bigg Boss 17 की नई कैप्टन बनीं अंकिता लोखंडे

सरप्राइज़िंग मोड़ में अंकिता लोखंडे बिग बॉस सीजन 17 में घर की नई कप्तान के रूप में उभरी हैं

Ankita Lokhande Announced The New Captain of Bigg Boss 17 - Ankita Lokhande Announced The New Captain of Bigg Boss 17
अंकिता इस सीजन की चौथी कैप्टन बनी हैं
पति संग शो में शामिल हुई हैं अंकिता
टास्क के दौरान अंकिता ने बेहतरीन स्ट्रेटेजी का प्रदर्शन किया
 
Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस 17' के घर में इन दिनों उथल-पुथल मची हुई है। इसी बीच सरप्राइज़िंग मोड़ में अंकिता लोखंडे बिग बॉस सीजन 17 में घर की नई कप्तान के रूप में उभरी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में कैप्टेंसी टास्क जीता है। वह अपने पति विक्की जैन के साथ शो में शामिल हुई हैं।
अंकिता की जीत ने उन्हें इम्युनिटी, लक्जरी रूम एक्सेस और टास्क असाइनमेंट में अथॉरिटी जैसे स्पेशल प्रिविलेज के साथ कप्तानी दिलाई। कैप्टेंसी टास्क के दौरान, अंकिता ने बेहतरीन स्ट्रेटेजी का प्रदर्शन किया, उन्होंने अपने सिक्कों की देखरेख की और साथ ही बाकी काँटेस्टेन्ट्स के बीच विवाद के दौरान कुछ सिक्के हासिल करने में भी कामयाब रही। 

 
जहां पति विक्की, ईशा मालविया और नील भट्ट ने अंकिता की जीत का जश्न मनाया। वहीं बाकी कंटेस्टेंट्स ने ऑन-कैमरा टिप्पणियों के माध्यम से अपनी नाराजगी जाहिर की। अंकिता ने आर्ग्यूमेंट्स, कॉन्ट्रोवर्सी और खुशनुमा पलों के जरिये रियलिटी शो में अपनी उपस्थिति से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। विक्की के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में उनकी कैंडिडनेस शो में एक रोमांटिक टच जोड़ती है।
 
जैसे कि अंकिता विक्की के साथ नई कप्तान बनीं, यह देखना दिलचस्प होगा कि वह जिम्मेदारियों और चैलेंजेज को कैसे संभालती हैं। क्या वह शांत रहेगी या नियंत्रण खो देंगी? बाकी काँटेस्टेन्ट्स उनके फैसले पर कैसे रिएक्ट करेंगे? क्या वह नॉमिनेशन से बचकर फाइनल में पहुंच पाएगी? तब तक के लिए, फैंस इस पावर कपल की सफलता के लिए खुश हो सकते हैं।
ये भी पढ़ें
ये हैं सबसे ज्यादा 100 करोड़ हिट वाले टॉप 3 युवा अभिनेता