गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Netflix release of Shastri Viruddh Shastri touched hearts Paresh Rawal expressed gratitude
Last Updated : गुरुवार, 4 जनवरी 2024 (13:14 IST)

'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' को नेटफ्लिक्स पर मिल रहा जमकर प्यार, परेश रावल ने जताया आभार

फिल्म 7 साल के बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने माता-पिता के बीच भावनाओं के मुश्किल भंवर में फंस जाता है।

Netflix release of Shastri Viruddh Shastri touched hearts Paresh Rawal expressed gratitude - Netflix release of Shastri Viruddh Shastri touched hearts Paresh Rawal expressed gratitude
  • फिल्म को नेटफ्लिक्स पर मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स
  • नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी ने किया है फिल्म का निर्देशन
  • भावनात्मक कोर्ट रूम ड्रामा पर आधारित है फिल्म 
Shastri Viruddh Shastri: रिकॉर्ड तोड़ 'रक्तबीज' की भारी सफलता के बाद, निर्देशक जोड़ी नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी की नवीनतम पेशकश 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' दिल जीत रही है। यह फिल्म हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और पारिवारिक संबंधों की खूबसूरत प्रस्तुति के लिए इसे खूब सराहना मिल रही है। 
 
इस फिल्म में परेश रावल और बंगाली सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा मिमी चक्रवर्ती के अलावा अमृता सुभाष, मनोज जोशी, नीना कुलकर्णी और शिव पंडित जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 7 साल के बच्चे मोमोजी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने माता-पिता के बीच भावनाओं के मुश्किल भंवर में फंस जाता है।

फिल्म को मिल रही प्रशंसा पर अपनी खुशी साझा करते हुए परेश रावल ने कहा, आपने मुझे जो इतनी शानदार फिल्म दी है, उससे मैं बहुत अभिभूत और प्रभावित हूं। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मैं आपसे प्यार करता हूं और प्रार्थना करता हूं। भगवान आपको लंबी उम्र दे। 

परेश रावल ने कहा, एक अभिनेता के रूप में मेरा करियर पूरी तरह से अधूरा होता अगर मैंने यह फिल्म नहीं की होती। आपने कितनी अच्छी फिल्म बनाई है दादा! मैं आभारी हूं कि इस तरह के विषय को आप जैसे किसी व्यक्ति ने संभाला क्योंकि आप जिस तरह से इसे करते हैं, वह बहुत दिल को छू लेने वाला है। दादा, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं...आपकी फिल्म के लिए धन्यवाद।
 
 
विंडोज़ प्रोडक्शन की यह फिल्म 7 वर्षीय यमन शास्त्री के परिवार और उनके परिवार के भावनात्मक उथल-पुथल पर आधारित है, जो भावनाओं की एक दिल को छू लेने वाली सहानुभूति को उजागर करती है। 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' एक कोर्ट रूम ड्रामा पर आधारित फिल्म है।