आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान बोलीं- एक्टर्स मास्क नहीं पहन सकते इसलिए उन्हें...

पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 मार्च 2021 (17:53 IST)
देश में का प्रकोप एक बार फिर बढ़ गया है। कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। वहीं कोरोनावायरस से लड़ने के लिए सरकार ने वैक्सीनेशन को और तेज कर दिया है। इसी बीच की मां और एक्ट्रेस ने कोरोना वैक्सीन को लेकर अपनी बात कही है।
दरअसल, सोनी राजदान ने बिजनेसमैन सुहैल सेठ की उस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए अपनी बात कही, जिसमें सेठ ने लिखा कि भगवान की खातिर सभी का वैक्सीनेशन करवाइए। जिसको भी वैक्सिनेशन करवाना हो, उसे यह टीका लगाया जाए।

सुहैल सेठ की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए सोनी राजदान ने लिखा- सरकार को शीघ्र प्रभाव से कलाकारों को वैक्सीन लगवानी चाहिए, क्योंकि कलाकार मास्क नहीं पहन सकते। सोनी राजदान ने कहा- ये काम नहीं एक पेशा है। लोगों को सही काम करने की जरूरत है। दूसरे लोग अपनी सुरक्षा कर सकते हैं, लेकिन केवल कलाकार हैं जो अपनी सुरक्षा नहीं कर सकते।
सोनी राजदान ने एक और ट्वीट में लिखा- हर एक्टर बड़ा सुपरस्टार नहीं होता है, इसलिए जो लोग शिकायत कर रहे हैं, उन्हें अपना मुंह बंद रखना चाहिए। ऐसे लोगों को कंटेंट देखना बंद कर देना चाहिए। ये एक्टर्स की जिंदगी को खतरे में डालकर बनता है और वो हमेशा जोखिम में रहते हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट नेपोटिज्म के लिए जमकर ट्रोल की गई थीं। इस पर सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट्स सेक्शन ऑफ कर दिया था। सोनी राजदान ने कमेंट सेक्शन बंद करते हुए कहा कि जब नफरत करने वालों को कोई दूसरा निशाना मिल जाएगा तब वो अपना कमेंट सेक्शन ऑन कर देंगी।




और भी पढ़ें :