आलिया भट्ट ने किया 70 किलो का डेडलिफ्ट, वायरल हुआ वीडियो

यंग जेनरेशन के लिए किसी रोल मॉडल से कम नहीं हैं। आलिया न सिर्फ सक्सेसफुल हैं, बल्कि वह खुद को नई-नई चीजों के लिए चैलेंज करती रहती हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी कॉन्शस रहती हैं और जब भी मौका मिलता है जिम में पहुंच जाती हैं।

हाल ही में आलिया ने ऐसा कारनामा कर दिया कि उनके फिटनेस ट्रेनर को भी उनके लिए इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल पोस्ट लिखना पड़ा और वीडियो भी शेयर करने पड़े।
आलिया भट्ट ने हाल ही में 70 किलो का भार उठाया। यह काफी चौंकाने वाला है क्योंकि आलिया खुद बेहद स्लिम ट्रिम हैं और उन्होंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया था।

आलिया के इस कारनामे को देख उनके ट्रेनर से इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं इस स्टार (आलिया) को वह क्रेडिट देना चाहता हूं जो वह डिजर्व करती हैं। इस साल की शुरुआत में जब उन्होंने यह स्टार्ट किया था तो उन्होंने अपनी लाइफ में वेट्स लिफ्ट नहीं किए थे।'

उन्होंने लिखा, स्ट्रॉन्ग बनने और उसे फेज को एंजॉय करने की प्रक्रिया तक पहुंचने में उन्हें थोड़ा वक्त लगा। जब उन्होंने पहली बार यानी 09 महीने पहले ट्राई किया तो हमने 20 एलबी डम्बेल यूज किए थे। आलिया भट्ट के सामने कोई भी चुनौती रखो, वह कभी पीछे नहीं हटती हैं, हम इसे पसंद करते हैं। हम नया सर्वश्रेष्ठ रचेंगे।
आलिया भट्‌ट इन दिनों अपने पापा महेश भट्‌ट की फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग कर रही हैं। जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, पूजा भट्‌ट भी होंगी। इसके अलावा वे ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।

 

और भी पढ़ें :