गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. akshay kumar refuse ashwin varde film based on king suhaldev
Written By
Last Modified: सोमवार, 28 दिसंबर 2020 (15:07 IST)

अक्षय कुमार ने अश्विन वर्दे की फिल्म करने से किया इनकार, राजा सुहेलदेव के किरदार में आते नजर!

अक्षय कुमार ने अश्विन वर्दे की फिल्म करने से किया इनकार, राजा सुहेलदेव के किरदार में आते नजर! - akshay kumar refuse ashwin varde film based on king suhaldev
अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक है। लॉकडाउन के बाद से ही अक्षय कुमार अपनी अपनी अगली फिल्मों पर तेजी से काम कर रहे हैं। इसी के साथ वह लगातार नए प्रोजेक्ट्स भी साइन कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि उन्हें अश्विनी वर्दे की फिल्म में राजा सुहेल देव की भूमिका में देखा जाएगा।

 
हालांकि, अब फिल्म को लेकर नई खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि अक्षय ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय के फिल्म छोड़ने की वजह उनका टाइट शेड्यूल और स्क्रिप्ट में कमी बताई जा रही है।
 
दिसंबर के पहले सप्ताह में अश्विनी अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट अक्षय को सुनाने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। जहां दोनों ने विस्तार से फिल्म के बारे में बात की। यहां अक्षय ने कहा कि स्क्रिप्ट में काफी बदलाव की जरूरत है। दोनों के बीच काफी देर फिल्म पर लंबी चर्चा हुई। स्क्रिप्ट के अलावा, अक्षय के पास डेट्स की भी कमी है।
 
खबरों के अनुसार अक्षय अगले दो सालों तक पूरी तरह व्यस्त हैं, जबकि अश्विनी और उनकी टीम 2021 में अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं। मेकर्स ने इस फिल्म के लिए अक्षय से 70 दिनों का वक्त मांगा था। अब अक्षय के लिए अपने बिजी शेड्यूल में से इस फिल्म के लिए वक्त निकालना लगभग असंभव था। ऐसे में उन्होंने साफतौर पर फिल्म साइन करने से इनकार कर दिया।
गौरतलब है अक्षय से पहले यह फिल्म अजय देवगन को भी ऑफर हुई थी। हालांकि, उन्होंने बिना कोई वजह बताए फिल्म करने से इनकार कर दिया। अब यह देखना काफी दिलचस्प हो गया है, कि कौन सा अभिनेता राजा सुहेल देव की भूमिका निभाएगा।
 
बता दें कि राजा सुहेल देव भारतीय इतिहास के पराक्रमी राजाओं में से थे। उन पर अमीश त्रिपाठी ने एक किताब भी लिखी है। रिपोर्ट्स के अनुसार अब अश्विनी वर्दे ने इस किताब के राइट्स खरीद लिए हैं और वह इसी पर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। वह अपनी इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाना चाहते हैं। 
 
अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उन्होंने अगली फिल्म 'रामसेतू' का ऐलान किया था। इसके अलावा उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज के इंतजार में हैं, जो 2021 की शुरुआत में रिलीज होगी। इसके अलावा अक्षय कुमार बच्चन पांडे, बेल बॉटम, अतरंगी रे, पृथ्वीराज और रक्षा बंधन में भी नजर आएंगे।
 
ये भी पढ़ें
कंटेंट क्वीन एकता कपूर का नाम 'ग्लोबल वैरायटी 500' की लिस्ट में शामिल