अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादिली, सिने वर्कर्स के लिए दान दिए इतने लाख रुपए

पुनः संशोधित गुरुवार, 28 मई 2020 (16:20 IST)
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के चलते आए संकट में दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। अक्षय ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ और बीएमसी को 3 करोड़ रुपए दान करने के बाद अब दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) में 45 लाख रुपए दान किए हैं।

इस पैसे से जूनियर आर्टिस्ट और दिहाड़ी पर काम करन वाले सिने आर्टिस्ट को सैलरी देने में मदद मिल सकेगी। इस बात की पुष्टि सिंटा के सीनियर ज्वॉइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने खुद की है।
अमित बहल के मुताबिक, संकट की इस घड़ी में मदद के लिए आगे आए अक्षय का हम तहेदिल से शुक्रिया अदा करते हैं। यह प्रयास हमारी कार्यकारी समिति के सदस्य और एक्टर अयूब खान ने लिया था। उन्होंने जावेद जाफरी के जरिए साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार से मदद की मांग की थी। इस पर अक्षय ने फौरन हमारे सदस्यों की लिस्ट मांगी।

अमित के मुताबिक, अक्षय और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने हर सदस्य के अकाउंट में 3 हजार रुपए डाले हैं। साथ ही यह भी कहा है कि सदस्यों की मदद के लिए जो भी जरूरत होगी, वो आगे भी करेंगे।

बता दें कि इससे पहले पीएम केयर्स फंड और बीएमसी में दान करने के अलावा अक्षय कुमार ने 2 करोड़ रुपए मुंबई पुलिस को भी मुहैया कराए थे। मुंबई पुलिस को 1,000 स्मार्टवॉचेस प्रदान की थी।



और भी पढ़ें :