'थैंक गॉड' में मॉडर्न यमराज के किरदार में नजर आएंगे अजय देवगन, शुरु हुई फिल्म की शूटिंग

पुनः संशोधित रविवार, 24 जनवरी 2021 (10:34 IST)
बॉलीवुड एक्टर के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है। हाल ही में अजय देवगन के बैनर की 'थैंक गॉड' की शूटिंग शुरू हुई है। इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार करने वाले हैं। अब इस फिल्म से अजय के किरदार का भी खुलासा हो गया है।
खबरों के अनुसार इस फिल्म में अजय देवगन को यमराज का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म में अजय को भैंसे पर सवार हाथों में नागपाश लिए नहीं दिखाया जाएगा। जिस तरह का ट्रीटमेंट 'ओह माय गॉड' में अक्षय कुमार के किरदार श्रीकृष्‍ण के साथ किया गया था। 'थैंक गॉड' में भी वैसा ही मॉडर्न लुक यमराज के किरदार को दिया जाएगा।
बता दें कि 'थैक गॉड' को दीपक, भूषण कुमार और सोहेल मकलई सहित चार-पांच निर्माता प्रोड्यूस कर रहे हैं। दीपक ने बताया, बुरे वक्त में तो लोग भगवान को याद करते ही है। किसी बुरी चीज से बचने पर भी लोग 'थैंक गॉड' कहते हैं। फिल्म की कहानी भी ऐसी ही स्थिति के इर्द-गिर्द घूमती है।

उन्होंने कहा कि वह फिल्म को पिछले साल कोरोनावायरस से पहले ही शुरू करना चाहते थे। दीपक ने कहा, अब तक तो हम इस फिल्म को रिलीज भी कर चुके होते। लेकिन कोरोनावायरस के कारण फिल्म पूरे एक साल बाद शुरू हो रही है। हालांकि, इसे अब भी उसी स्केल पर बनाया जा रहा है।

निर्माता ने कहा कि एक करोड़ रुपये तो सिर्फ कोरोना से बचाव और इंश्योरेंस जैसी चीजों में ही खर्च हो चुके हैं। दीपक ने फिल्म की कहानी को लेकर बताया कि इसमें अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म की कहानी इंसान और यमराज के बीच होने वाली चर्चा पर आधारित है।
इसमें दिखाया जाएगा कि इंसान जब मरने के बाद ऊपर जाता है तो उसे भगवान को क्या-क्या हिसाब देने पड़ते हैं। फिल्म की कहानी इसी बारे में दिखाई जाएगी। 'थैंक गॉड' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में रकुल प्रीत भी अहम किरदार में देखेंगी।

अजय देवगन के आगामी प्रोजेक्टस पर बात करें तो इन दिनों वह 'मेडे' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। वहीं, वह 'द बिग बुग' के प्रोडक्शन में भी व्यस्त हैं। इसके अलावा अजय जल्द ही फिल्म 'चाणक्य' में भी नजर आने वाले हैं, जिसके लिए उन्हें अपने लुक्स में काफी बदलाव करने पड़ेंगे। इसके बाद वह भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, गोलमाल 5, मैदान, RRR और दक्षिण भारतीय फिल्म कैथी के हिन्दी में भी नजर आएंगे।




और भी पढ़ें :