अजय देवगन की 'मैदान' की नई रिलीज डेट आई सामने, अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक

WD Entertainment Desk| पुनः संशोधित शनिवार, 1 अक्टूबर 2022 (11:45 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर की फिल्में बैक टू बैक रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में उनकी फिल्म 'दृष्यम 2' का टीजर सामने आया था। अब उनकी फिल्म 'मैदान' की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। पहले यह फिल्म 'मैदान' 15 अक्टूबर, 2021 को दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी।

इसके बाद फिल्म की रिलीज तारीख बदलकर जून 2022 कर दी गई। अब यह फिल्म 17 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। इस बात की जानकारी अजय ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

अजय देवगन ने ट्वीट किया, 'एक अज्ञात नायक सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी का अनुभव करें, जिसने भारत को गौरवान्वित किया। मैदान 17 फरवरी 2023 को रिलीज हो रही है।'
चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में रिलजी होगी। फ्लिम को अमित शर्मा ने‍ निर्देशित किया है और जी स्टूडियो, बोनी कपूर, अरुणवा जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म में अजय सैयद अब्दुल रहीम के‍ किरदार में नजर आएंगे।
इस फिल्म में 1052-1962 का 10 सालों का भारतीय फुटबॉल का दौर दिखाया जाएगा। जिसे भारतीय फुटबॉल का सुनहरा दौर माना जाता है। सैयद अब्दुल रहीम के नेतृत्व में भारतीय फुटबॉल टीम 1956 के ओलिंपिक्स में सेमीफाइनल तक पहुंची थी।

Edited by : Ankit Piplodiya



और भी पढ़ें :