शुक्रवार, 22 सितम्बर 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. after marriage swara bhasker wraps up her multiple role film mrs falani
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित: शनिवार, 27 मई 2023 (16:58 IST)

शादी के बाद स्वरा भास्कर ने पूरी की फिल्म 'मिसेज फलानी' की शूटिंग, 8 अलग-अलग भूमिकाओं में आएंगी नजर

film mrs falani: अगर कोई एक अभिनेत्री है जो पर्दे पर अपने साहसी, प्रयोगात्मक शिल्प के लिए जानी जाती है, तो वह कोई और नहीं बल्कि स्वरा भास्कर हैं। आश्चर्यजनक प्रदर्शनों की पोस्टर गर्ल स्वरा ने हाल ही में दिल्ली में एक भव्य समारोह में राजनीतिक कार्यकर्ता फहद अहमद के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं।
 
वहीं अब शादी के बाद स्वरा भास्कर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिसेज फलानी' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में स्वरा आठ अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं। फिल्म 'मिसेज फलानी' की कहानी छोटे शहरों की उन महिलाओं पर आधारित है, जो अपने अंदर दबी प्रतिभा को उजागर कर अपने  सपनों को पूरा करने के लिए सामाजिक बाधाओं को तोड़ देती हैं। 
 
स्वरा ने कहा, 'मिसेज फलानी' वास्तव में एक बहुत ही विशेष फिल्म है क्योंकि यह पहली बार है जब मुझे एक प्रोजेक्ट में कई किरदार निभाने का मौका मिला है। 8 अलग-अलग महिला चरित्रों का निर्माण करना वास्तविक चुनौती थी जो अपनी पहचान में अलग और अद्वितीय थीं। 
 
उन्होंने कहा, यह पहली बार था जब मुझे छत्तीसगढ़ में शूटिंग करने का मौका मिला जिसकी सुंदरता और विविधता आपके दिल को छू लेती है। यह मेरे लिए, मनीष किशोर जी और उनकी टीम के साथ एक सुखद और पूर्ण अनुभव था । और मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने और मिसीज फलानी की विभिन्न भूमिकाएं निभाने पर गर्व है।
 
प्रोजेक्ट के निर्देशक मनीष किशोर ने कहा, यह एक बहुत ही आकर्षक कहानी है, वास्तव में यह देश के विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों की कहानियों का एक संग्रह है, जो अपने आप में प्रेरणादाई हैं। ये कहानियां अन्य महिलाओं को उस चीज़ के पीछे जाने के लिए प्रेरित करेंगी जो उन्हें पसंद हैं। किसी निर्देशक के लिए एक ही फिल्म में 8 अलग-अलग कहानियों को निर्देशित करना बड़े गर्व की बात है और मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं। 
 
स्वरा की अगली फिल्म 'मिसेज फलानी' 8 अलग-अलग कहानियों पर आधारित है। हाल के दिनों में, जहां अभिनेताओं को फिल्म में एक भी लुक को प्रभावी ढंग से हासिल करने के लिए संघर्ष करना पड़ता है, स्वरा एक ही फिल्म में अलग-अलग क्षेत्रों से संबंधित 8 अलग-अलग पात्रों को अलग-अलग बोली, पोशाकें पहने दर्शाएंगी। 
 
स्वरा अन्य राज्यों के अलावा उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, राजस्थान, पंजाब जैसे विभिन्न राज्यों की गृहिणी की भूमिका में नजर आएंगी। कथित तौर पर, अतिरिक्त प्रयास करते हुए, स्वरा ने फिल्म के लिए अपनी नाक भी छिदवाई है। फिल्म का निर्माण 'थ्री एरो' और 'सीता फिल्म्स' द्वारा किया गया है और फिल्म के निर्माता मेघश्याम गुप्ता, राकेश डांग, राकेश कपूर और सोफिया अग्रवाल हैं।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार तक ने की नए संसद भवन की तारीफ, शेयर किया खास वीडियो