गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Aditya Narayan gets angry throws away a fans phone during a live concert video goes viral
Last Modified: सोमवार, 12 फ़रवरी 2024 (12:09 IST)

कॉन्सर्ट के दौरान आदित्य नारायण को आया गुस्सा, पहले फैन को मारा फिर हाथ से छीनकर फेंका फोन

छत्तीसगढ़ के एक कॉलेज में एक लाइव कॉन्सर्ट में आदित्य नारायण बतौर होस्ट पहुंचे थे

Aditya Narayan gets angry throws away a fans phone during a live concert video goes viral - Aditya Narayan gets angry throws away a fans phone during a live concert video goes viral
Aditya Narayan gets angry : बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अपने एक फैन के साथ बदसलूकी करने की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर आदित्य का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक इवेंट के दौरान वह एक फैन को मारते हुए और उसका फोन छीनकर फेंकते हुए दिख रहे हैं। 
 
यह मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई के एक कॉलेज में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान का है। आदित्य नारायण यहां बतौर होस्ट पहुंचे थे। इस कॉन्सर्ट में सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे थे। इस दौरान आदित्य डॉन फिल्म का गाना गाते हैं। आदित्य को गाना देख फैंस एक्साइटेड हो गए।
 
इसी दौरान आदित्य अपना आपा खो बैठते हैं। वह उनकी परफॉर्मेंस रिकॉर्ड कर रहे एक फैन पर गुस्सा हो जाते हैं। आदित्य पहले माइक से उसके हाथ पर मारते हैं फिर शख्स का फोन छीनकर दूर फेंक देते हैं। अभी तक ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि आखिर आदित्य फैन की कौन से बात से इतना नाराज हो गए थे। 
 
आदित्य नारायण का फैन संग यह बुरा बर्ताव देख लोग उनपर गुस्सा हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'क्या दिक्कत है? इतना घमंड किसलिए? अपने ही फैंस के प्रति इतना अपमानजनक?' एक अन्य ने लिखा, 'अगर स्टार होने का इतना ही घमंड तो घर में बैठे।' 
 
वहीं ट्रोल होने के बाद आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम अकाउंट की सारी पोस्ट हाइड कर दी है। उन्होंने अपना अकाउंट प्राइवेट कर दिया है। 
 
ये भी पढ़ें
खलनायकी की दुनिया के बेताज बादशाह थे प्राण, हीरो से ज्यादा मिलती थी फीस