विराट कोहली ने बताई अनुष्का से पहली मुलाकात-हनीमून की बातें

पुनः संशोधित शुक्रवार, 6 सितम्बर 2019 (18:36 IST)
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा क्यूट कपल में गिने जाते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली हाल ही में अमेरिकी टीवी शो 'इन डेप्थ ग्रैहम बेनसिंगर' में पहुंचे जहां उन्होंने अपने निजी जीवन से जुड़ी कई बातें की।

इस बातचीत में उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ हुई अपनी पहली के बारे में बताया। विराट बताते हैं कि अनुष्का शर्मा से उनकी पहली मुलाकात एक शैम्पू के ऐड शूटिंग के दौरान हुई थी और वो उस दौरान बहुत नर्वस थे।


विराट ने कहा, "मैं अनुष्का से पहली बार शैम्पू के ऐड शूटिंग के दौरान मिला था। ये शूटिंग तीन दिनों तक चली थी। मेरे मैनेजर ने बताया था कि ये ऐड अनुष्का शर्मा के साथ करना है। ये सुनकर मैं नर्वस हो गया था। मैंने अपने मैनेजर से कहा कि वो प्रोफशनल एक्ट्रेस हैं। मैं उनके साथ कैसे एक्टिंग करूंगा। मेरे मैनेजर ने मुझे समझाया कि सब ठीक होगा। ऐड की स्क्रिप्ट मज़ेदार है। लेकिन मैं फिर भी बहुत नर्वस था।"

"जब मैं अनुष्का से पहली बार मिला तो नर्वस हो गया था। उन्होंने हील पहनी थी और वो मुझसे ज़्यादा लंबी लग रही थी और मैंने अपने कद को लेकर एक बुरा जोक मार दिया था। इससे स्थिति और अजीब हो गई, जिससे मैं और नर्वस हो गया।"


इसके अलावा विराट ने अनुष्का और अपने रिश्ते के अब तक के सफ़र को लेकर भी कई बातें की। उन्होंने बताया कि दोनों की ज़िंदगी एक जैसी रही है, दोनों के करियर की शुरुआत भी एक ही समय पर हुई 2008 में और दोनों के परिवार भी एक से हैं।

विराट और अनुष्का की शादी को लेकर उनके फैंस में बहुत उत्साह था। ये भारत की एक बड़ी शादी थी। अपनी शादी के बारे में विराट ने कहा, "शादी की सारी तैयारी अनुष्का ने की थी। मैं एक सीरीज़ के बीच में था। अनुष्का ने ही शादी की जगह तय की थी। मुझे कहा गया कि शादी की बात को हमें बस अपनों के बीच ही रखना है।"


विराट ने बताया कि उनकी शादी में केवल 42 लोग शामिल हुए थे। विराट की शादी इटली में हुई थी। इटली से लौटकर शादी के दो फंक्शन रखे गए थे एक बॉलीवुड के लिए और एक क्रिकेटर्स के लिए।

अपने के बारे में भी विराट ने एक बहुत ही मज़ेदार किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि वे भीड़भाड़ से अलग जाना चाहते थे। इसलिए उन्होंने फिनलैंड जाना तय किया। वो ऐसी जगह जाना चाहते थे जहां उन्होंने कोई न पहचानता हो।


विराट ने कहा, "हम कॉफी पीने के लिए गए थे और आपस में बात कर रहे थे कि पूरी दुनिया में एक यही जगह है जहां हमें कोई नहीं पहचानता। हम लोगों की नज़रों और कैमरों से आज़ाद हैं। लेकिन इसी दौरान मेरी नज़र बगल की टेबल पर बैठे शख़्स पर पड़ी वो आदमी पगड़ी में था और मुझे ही देख रहा था। हम उठकर अंदर वाले टेबल पर जाकर बैठ गए कुछ देर बाद वो आदमी हमारे पास आकर बोला कि आप लोगों से मिलकर बहुत अच्छा लगा और मेरा सरनेम भी कोहली ही है।"
"उस समय मैं ये सोच रहा था कि हम एक ऐसी जगह कब जा रहे हैं जहां कोई हमें न पहचान सके।"


और भी पढ़ें :