गुरुवार, 18 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. धर्म-संसार
  2. ज्योतिष
  3. ज्योतिष आलेख
  4. Conjunction of four planets in Libra
Written By
Last Updated : शुक्रवार, 6 अक्टूबर 2023 (18:42 IST)

October Grah Gochar : तुला राशि में 4 ग्रहों के संयोग से 4 राशियों की किस्मत का पासा पलट जाएगा

October Grah Gochar : तुला राशि में 4 ग्रहों के संयोग से 4 राशियों की किस्मत का पासा पलट जाएगा - Conjunction of four planets in Libra
October Grah Gochar : तुला राशि में पहले मंगल ग्रह ने 03 अक्टूबर 2023 को गोचर किया जहां पहले से ही केतु विराजमान है। इसके बाद 18 अक्टूबर को सूर्य का तुला में गोचर होगा और इसके बाद 19 अक्टूबर को बुध ग्रह का गोचर होगा। तुला राशि में 4 ग्रहों की युति से 3 राशियों की किस्मत का पासा पहलटने वाला है। आओ जानते हैं कि कहीं आपकी राशि तो नहीं है इसमें शामिल।
 
सिंह राशि: मंगल और केतु की युति से आपको लाभ होगा। आपमें आत्म विश्‍वास और साहस का संचार होगा। पूर्व में किए गए निवेश से लाभ होगा। कारोबार में मुनाफा कमाने में सफलता मिलेगी। नौकरी और करियर में भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। इनकम के सोर्स में बढ़ोतरी होगी।  
 
कन्‍या राशि: आपकी परेशानियां दूर होगी। अटके कार्य भाग्य के कारण पूर्ण होंगे। अचानक से धन लाभ होगा। भूमि या भवन खरीदने के योग बन रहे हैं। लेखन या संचार से जुड़े लोगों को किस्मत का साथ मिलेगा जिसके चलते बेहतर उन्न‍ित होगी। व्यापार में मुनाफा दोगुना हो सकता है।
 
धनु राशि: मंगल और केतु की युति से आपको बड़ा आर्थिक लाभ होने वाला है। भौतिक सुख सुविधाओं का विस्तार होगा। खर्च करके के बावजूद धन की बचत होगी। व्यापारियों को कोई बड़ा अवसर हाथ लग सकता है। नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन या वेतन वृद्धि के योग बनेंगे।
 
मकर राशि: आपके लिए मंगल और केतु की युति से नौकरी में अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। परिवार का साथ आपको उन्नति प्रदान करेगा। अटके कार्य पूर्ण होंगे। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। नई प्रॉपर्टी या वाहन खरीद सकते हैं। व्यापारियों वर्ग मनचाहा परिणाम प्राप्त करेंगे।