UP: कानपुर में मित्र पुलिसिंग का अभद्र चेहरा आया सामने, दरोगा पर होगी कार्रवाई

अवनीश कुमार| Last Updated: गुरुवार, 1 सितम्बर 2022 (15:27 IST)
हमें फॉलो करें
कानपुर। उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार आम जनता के प्रति अच्छा व्यवहार करने को लेकर लगातार के लिए पाठ पढ़ाते नजर आते। लेकिन योगी की बातों का असर कुछ पुलिसकर्मियों पर नहीं पड़ता और आए दिन यूपी पुलिस की छवि को कुछ पुलिसकर्मी खराब करते नजर आते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों के वीडियो वायरल होते रहते हैं।

ऐसा ही वीडियो इस समय में वायरल हो रहा है जिसमें एक दरोगाजी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अरमानों पर पानी फेरते हुए नजर आ रहे हैं और कानपुर मित्र पुलिसिंग की पोल भी खोल रहे हैं। हालांकि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए कल्याणपुर एसीपी के द्वारा मामले पर जांच बैठा दी गई है।

क्या है मामला?: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो कानपुर के थाना कल्याणपुर का बताया जा रहा है और वीडियो में दिख रहे दरोगा का नाम बताया जा रहा है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि किसी बात को लेकर दरोगा मनोज कुमार पाठक की सामने खड़े व्यक्ति से कहासुनी हो रही है। इतनी देर में वे सामने खड़े व्यक्ति से अभद्रतापूर्वक बात करते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि 'मेरी कुछ उखाड़ने वाला नहीं है लेकिन मैं आपको लताड़ के जाऊंगा।'
लेकिन वहीं इसी दौरान पास में खड़ी किसी अन्य व्यक्ति ने दरोगा द्वारा की जा रही अभद्रता का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है जिसके बाद सोशल मीडिया दरोगा के खिलाफ कार्रवाई करने की तेजी के साथ मांग उठ रही है।

क्या बोले अधिकारी?: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कल्याणपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि वायरल वीडियो उनकी संज्ञान में आया है। वीडियो की जांच की जा रही है और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।



और भी पढ़ें :