गाजियाबाद में पिता और पुत्र की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस जुटी तफ्तीश में

हिमा अग्रवाल| Last Updated: गुरुवार, 16 सितम्बर 2021 (15:26 IST)
गाजियाबाद। में पिता और पुत्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इस डबल मर्डर से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। इन दोनों का शव सुबह घर के अंदर बिस्तर पर पड़ा हुआ मिला। ने मौके पर पहुंच कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं और मौके से साक्ष्य जुटाकर कर रही है।
ALSO READ:
बिहार में किताबें खरीदने के लिए बच्चों के खातों में आ गए करोड़ों रुपए, बड़ी संख्या में लोग पहुंचे अकाउंट चेक कराने

गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी के कासिम विहार में हुई इस घटना से स्थानीय निवासियों में रोष है और उन्होंने पुलिस से गाजियाबाद में बढ़ते अपराध को लेकर नारजगी में जाहिर की है। कासिम विहार में 35 वर्षीय नईमुद्दीन अपनी पत्नी और 8 वर्षीय पुत्र उवेस के साथ रहता था। घटना के समय पत्नी मायके में भी, जबकि घर में पिता और बेटे घर पर थे।


पत्नी 4 दिन पहले मायके गई हुई थी। बुधवार की रात्रि में चारपाई पर लेटे नईमुद्दीन और तख्त पर सोए उवेस की गला रेतकर हत्या कर दी गई। आज गुरुवार सुबह 10 बजे तक उनके घर से बाहर कोई नहीं निकला तो चिंता हुई। कुछ लोग घर पर पहुंचे तो देखा दरवाजा खुला पड़ा है और अंदर खून से लथपथ पिता और पुत्र बिस्तर पर थे।
ग्रामीणों के मुताबिक धारदार हथियार से गले और पेट पर वार किए गए थे। पेट की आंत बाहर निकली हुई थी जिसे देखकर पड़ोस के लोगों के होश उड़ गए। आनन-फानन में परिवार और पुलिस को सूचना दी गई। मृतक के निकट संबंधी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी थी। परिवार के मुताबिक नईमुद्दीन का मोबाइल घर से गायब है।

फिलहाल मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा है। ट्रॉनिका सिटी थाने की पुलिस मौके पर है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। डबल मर्डर से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस मृतक की पत्नी से भी इस मामले में पूछताछ करेगी, क्योंकि वह 4 दिन से अपने मायके में थी और उसका मासूम 8 वर्षीय बेटा उवेस पिता के साथ रह रहा था, जो संदेह पैदा करता है।



और भी पढ़ें :