डीएम हाथरस के घर के बाहर लोगों ने कूड़ा फेंका

अवनीश कुमार| पुनः संशोधित शनिवार, 3 अक्टूबर 2020 (12:01 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए गुड़िया के साथ हुए जघन्य अपराध के बाद उसे न्याय दिलाने के लिए आम जनमानस भी सड़कों पर उतर कैंडल मार्च निकाल रहे हैं और पुलिस प्रशासन व योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।
हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार के वायरल वीडियो के बाद डीएम के खिलाफ भी पूरे देश में गुस्सा देखने को मिल रहा है। डीएम प्रवीण कुमार के पैतृक निवास जयपुर में क्षेत्र के लोगों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए घर के बाहर कूड़ा जमा कर दिया और जमकर डीएम प्रवीण कुमार के खिलाफ नारेबाजी की है।

मिली जानकारी के अनुसार जयपुर के वैशाली में रहने वाले हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार के घर कुछ लोग पहुंच गए और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। देखते ही देखते क्षेत्रीय लोगों का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उनके मकान के बाहर लोगों ने कूड़ा फेंक कर विरोध दर्ज कराया।
हालांकि पुलिस को जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने विरोध कर रहे लोगों को शांत कराया और सभी को उनके उनके घर भेज दिया। हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार के मकान के बाहर फेंके गए कूड़े को भी हटा दिया है।

गौरतलब है कि हाथरस में गुड़िया (काल्पनिक) के साथ जघन्य अपराध के बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी जिसके चलते गुड़िया के परिजन प्रशासन के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे थे। इसके चलते हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार परिजनों से मुलाकात करने गए थे।
मुलाकात के बाद एक वीडियो वायरल हुआ और वही गुड़िया के परिजन ने भी इस वीडियो की पुष्टि करते हुए हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार पर आरोप लगाया था कि उन्होनें हमारे साथ बदसलूकी की है और धमकाने का प्रयास किया है।

इसके बाद से ही लगातार विपक्षी पार्टियां हाथरस के डीएम पर कार्रवाई की मांग कर रही हैं लेकिन अभी तक योगी सरकार ने डीएम पर कोई भी कार्रवाई नहीं की है जिसके चलते आम लोगों में योगी सरकार के साथ-साथ डीएम पर खासा नाराजगी है।



और भी पढ़ें :