अखिलेश यादव ने ओपी राजभर पर कसा तंज, बोले- उनके अंदर किसी और दल की आत्मा आ गई है, करवानी होगी झाड़-फूंक

अवनीश कुमार| Last Updated: गुरुवार, 28 जुलाई 2022 (15:38 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। उत्तरप्रदेश में जहां बीजेपी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने में जुटी हुई है तो वहीं उत्तरप्रदेश में प्रमुख विपक्षी दल सपा और सुभासपा अभी भी उपचुनाव में और आजमगढ़ में मिली हार को लेकर एक-दूसरे के ऊपर-करने में जुटे हुए हैं। इसी के चलते लगातार सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सुभासपा प्रमुख एक-दूसरे पर जुबानी तीर चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

इसी के चलते पत्रकारों से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर पर तंज कसते हुए कहा कि सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर के अंदर किसी और दल की आत्मा आ गई है। गांव-देहात में झाड़-फूंक होती है और अब उनकी झाड़-फूंक करवानी पड़ेगी तभी वे ठीक होंगे और उससे पहले वे ठीक नहीं होंगे। जो बीजेपी में खुद आएगा, उसे बीजेपी वाई श्रेणी की सुरक्षा देगी और जो बीजेपी को खुश रखेगा, वही स्वतंत्र और आजाद घूमेगा।
आपको बताते चलें कि इस पहले पिछले दिनों समाजवादी पार्टी ने ओपी राजभर से दोटूक शब्दों में गठबंधन तोड़कर चले जाने को कहा था और चिट्ठी जारी करते हुए लिखा था- 'ओमप्रकाश राजभरजी, समाजवादी पार्टी लगातार भाजपा के खिलाफ लड़ रही है। आपका भाजपा के साथ गठजोड़ है और आप लगातार भाजपा को मजबूत करने का काम कर रहे हैं। अगर आपको लगता है कि कहीं ज्यादा सम्मान मिलेगा तो वहां जाने के लिए आप स्वतंत्र हैं।'
इस चिट्ठी को लेकर राजभर ने कहा था कि हमें तलाक मंजूर है। इस बारे में राजभर के बेटे ने भी कहा था कि धन्यवाद है समाजवादी पार्टी को। अखिलेश यादवजी को धन्यवाद है। फिर मिलेंगे चलते-चलते।



और भी पढ़ें :