याचिका खारिज होने के बाद क्‍या सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बन सकेगी फ‍िल्‍म?

Sushant Singh Rajput
Last Updated: गुरुवार, 10 जून 2021 (12:20 IST)
दिल्‍ली हाईकोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता की वो याचिका खारिज कर दी है, जिसमें उन्‍होंने सुशांत पर फ‍िल्‍म नहीं बनाने की अपील की थी। इसके बाद अब सुशांत की जिंदगी पर फिल्‍में आ सकेंगी। पहले से दो फिल्‍में बन रही है। ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि सुशांत की जिंदगी और मौत को लेकर बॉलीवुड में फि‍ल्‍में आ सकती हैं।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी। इस याचिका में सुशांत सिंह राजपूत या उनकी जिंदगी पर कोई भी फिल्म बनाने पर रोक लगाने की मांग की गई थी। हाई कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया है।

बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरा एक साल होने वाला है। अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में जांच कर रही सीबीआई किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है। सुशांत का परिवार अभी भी कानूनी लड़ाई लड़ रहा है। इसी बीच दिल्ली हाई कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता की एक याचिका को खारिज कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए यह मांग की थी कि सुशांत के नाम या उनसे जुड़ी किसी भी कहानी पर किसी को भी फिल्म बनाने की इजाजत नहीं हो। हालांकि कोर्ट ने सुशांत के पिता की फिल्म बनाने पर रोक लगाने की मांग वाली इस याचिका को खारिज कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर 2 फिल्में बनाए जाने की घोषणा पहले ही हो चुकी है। इससे पहले दिल्ली हाई
कोर्ट ने इन फिल्मों के मेकर्स को नोटिस दिया था। दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले के बाद माना जा रहा है कि अब इन फिल्मों के बनने का रास्ता साफ हो चुका है। ये दोनों ही फिल्में सुशांत की बायॉपिक नहीं हैं केवल उनकी जिंदगी और घटनाओं से प्रेरित हैं।



और भी पढ़ें :