0

COVID-19 : ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिए पहुंचे खिलाड़ी कड़े पृथकवास पर, 4 Corona मामले आए सामने

रविवार,जनवरी 17, 2021
0
1
ब्रिसबेन। निचले क्रम के बल्लेबाजों वाशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने विषम परिस्थितियों में शतकीय साझेदारी निभाकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन रविवार को यहां भारत को मुकाबले में बनाए रखा।
1
2
ब्रिसबेन। भारत ने चेतेश्वर पुजारा और कप्तान अंजिक्य रहाणे के विकेट गंवाकर आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन रविवार को यहां लंच तक चार विकेट पर 161 रन बनाए।
2
3
शाकिब अल हसन करीब एक साल के प्रतिबंध के बाद बांग्लादेश के लिए अपने पहले मैच में खेलने के लिए तैयार हैं।
3
4
गुजरात ने मैदान गीला होने के कारण पांच ओवर के कर दिए गए मुकाबले में छत्तीसगढ़ को शनिवार को आठ विकेट से हराकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के एलीट ग्रुप सी में चार मैचों में तीसरी जीत हासिल की।
4
4
5
बारिश होने के कारण पिच पर नमी होगी जिसका कंगारू गेंदबाज ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाना चाहेंगे। कल के खेल के शुरुआत में एक बार फिर पुजारा और रहाणे पर यह दारोमदार होगा कि पहले आधे घंटे कोई विकेट न गंवाया जाए।
5
6
चेन्नई। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट में मुंबई के खिलाफ 37 गेंद में शतकीय पारी खेलकर सुर्खियां बटोरने वाले केरल के बल्लेबाज मोहम्मद अजहरूद्दीन ने कहा कि वह अपने खेल का लुत्फ उठा रहे हैं, लेकिन अगले महीने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ...
6
7
कप्तान जो रुट (228) के शानदार दोहरे शतक से इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को पहली पारी में 421 रन बनाए और 286 रन की बड़ी बढ़त हासिल कर मैच में अपनी स्थिति मजबूत कर ली।
7
8
ब्यूनस आयर्स। भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल का मानना है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के कारण दुनियाभर में प्रतियोगिताओं के रूकने के लगभग एक साल बाद अर्जेंटीना दौरे से खेल के स्तर के बारे में पता चलेगा।
8
8
9
भारत के स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा एक बार फिर अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तबदील करने में नाकाम रहे लेकिन उन्होंने कहा है कि उन्हें इस तरह आउट होने का कोई मलाल नहीं है।
9
10
वडोदरा। भारतीय हरफनमौला हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल के पिता हिमांशु पंड्या का निधन हो गया है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा की कप्तानी कर रहे क्रुणाल परिवार के पास पहुंचने के लिए टूर्नामेंट के लिए बनाए गए बायो बबल से बाहर निकल गए हैं। ...
10
11
ब्रिसबेन। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को चाय तक 2 विकेट 62 रन पर गंवा दिए। रोहित शर्मा ने शानदार शुरुआत करते हुए 74 गेंदों में 44 रन बनाए लेकिन एकाग्रता टूटने का उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा। ...
11
12
मेलबर्न। ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिए दुनियाभर से चार्टर्ड उड़ानों से यहां पहुंच रहे खिलाड़ियों और स्टाफ में से लॉस एंजिल्स से आए जत्थे में 2 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिससे अब वे अगले 14 दिनों तक होटल के कमरों से बाहर नहीं निकल सकेंगे।
12
13
ब्रिसबेन। भारत के युवा और अनुभवहीन गेंदबाजों ने बेहद अनुशासित प्रदर्शन करते हुए चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को आस्ट्रेलिया के आखिरी पांच विकेट पहले ही सत्र में लेकर उसे पहली पारी में 369 रन पर आउट कर दिया।
13
14
अगर पहले सत्र में इन दोनों बल्लेबाजों का विकेट मिल गया तो फिर कंगारुओं की पूँछ ही बचेगी जो इस सीरीज में ज्यादा हिली नहीं है।
14
15
हाेनहार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी वरुण कपूर और सामिया इमाद फारुकी सहित चार अन्य खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत विश्व जूनियर बैडमिंटन रैंकिंग में शीर्ष 10 में अपना नाम सुनिश्चित किया है। बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन (बीडब्ल्यूएफ) ने ताजा जूनियर ...
15
16
जहीर खान के बाद आशीष नेहरा, आशीष नेहरा ने बाद इरफान पठान, इरफान पठान के बाद आरपी सिंह, करीब एक दशक तक भारत को खब्बू गेंदबाज की कमी नहीं महसूस नहीं हुई। हालांकि इन गेंदबाजों के सन्यांस के बाद बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों का एक अकाल सा देखने को मिला।
16
17
टीम के सीनियर फिजियो नितिन पटेल और उनके जूनियर योगश परमार के साथ स्ट्रेंथ एवं कंडिशनिंग कोच निक वेब और शुम देसाई को कुछ कड़े सवालों के जवाब देने पड़ सकते हैं।
17
18
कप्तान जो रुट की नाबाद 168 रन की शानदार शतकीय पारी की मदद से इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट मैच के वर्षा बाधित दूसरे दिन शुक्रवार को पहली पारी में चार विकेट पर 320 रन बनाकर मैच पर अपना शिकंजा कस दिया।
18
19
पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये अपनी टीम में आमूलचूल परिवर्तन करते हुए न्यूजीलैंड पर गयी टीम में से छह खिलाड़ियों को बाहर कर दिया।
19