0

IPL 2021: पंजाब किंग्स के लिए यह 3 खिलाड़ी रहे जीत के स्टार्स

मंगलवार,अप्रैल 13, 2021
0
1
आज तो संजू सैमसन ने जितने रिकॉर्ड तोड़े हैं गिनने बैठे तो रात से सुबह हो जाए। आईए जानते हैं इस मैच की 10 बड़ी बातें।
1
2
विकटों के पतन के बाद भी संजू सैमसन ने करारा प्रहार जारी रखा और कप्तान के तौर पर अपने पहले ही मैच में ना केवल शतक जड़ा बल्कि आईपीएल 2021 का पहला शतक मात्र 54 गेंदो में जड़ दिया।
2
3
प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट में बरोड़ा की टीम के लिए खेलने वाले दीपक हुड्डा को कुछ महीने पहले बेइज्जती झेलनी पड़ी थी। कप्तान क्रुणाल पांड्या से हुई बहस के कारण उनको पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया था। अब आज उन्होंने अपने बल्ले से उस बेइज्जती का आधा ...
3
4
पंजाब किंग्स की टीम में आज राजस्थान रॉयल्स की टीम के खिलाफ शाहरुख खान ने डेब्यू किया। यहां बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान की बात नहीं हो रही है बल्कि तमिलनाडू के स्पिनर शाहरुख खान की बात हो रही है जो बल्ले से भी काफी अच्छा खेलते हैं।
4
4
5
राजस्थान रॉयल्स की गेंदबाजी जोफ्रा आर्चर की कमी बेहद खली और उसके गेंदबाजों की पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने जमकर पिटाई की। सलामी बल्लेबाजी पर उतरे मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने इसकी शुरुआत की।
5
6
राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच साल 2020 का पहला मुकाबला काफी शानदार रहा था जिसमें राहुल तेवतिया चमके थे। आज देखना होगा पंजाब और राजस्थान का यह मैच अंतिम ओवर तक जा पाता है या नहीं।
6
7
सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा है कि न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन को फिट होने के लिए अभी और समय चाहिए। इसके बाद ही वह मैच खेल सकते हैं।
7
8
मुंबई इंडियन्स के हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने कंधे में समस्या के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सत्र के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ गेंदबाजी नहीं की लेकिन टीम के क्रिकेट संचालन निदेशक जहीर खान ने सोमवार को कहा कि वह जल्द ही ...
8
8
9
सोमवार को राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच होना है। दोनों ही टीमों के लिए पक्के तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता। कभी यह टीम बड़ा स्कोर खड़ा कर लेती हैं तो कभी दोनों ही टीम का बल्लेबाजी क्रम धराशाही होता नजर आ चुका है।
9
10
राजस्थान रॉयल्स के टीम निदेशक कुमार संगकारा ने स्पष्ट किया है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को केवल उनकी आईपीएल प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए उन्हें मैदान में उतारने के लिए कोई जल्दबाजी नहीं की जायेगी।
10
11
साल 2015 विश्वकप की हार के ठीक बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने आमूल चूल बदलाव टीम में किए। 2007 विश्वकप में आयरलैंड के खिलाफ खेल चुके इयॉन मॉर्गन को कप्तान बनाया गया।
11
12
नितीश राणा आईपीएल 2021 में पहले खिलाड़ी थे जिनको कोरोना हुआ था लेकिन कोरोना को हराने के बाद उन्होंने हैदराबाद के गेंदबाजों के खिलाफ जो प्रदर्शन किया उस से यह साबित होता है कि कोरोना उनकी फिटनेस को प्रभावित नहीं कर पाया है।
12
13
चेन्नई। सलामी बल्लेबाज नीतीश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) के आतिशी अर्द्धशतकों की बदौलत कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को आईपीएल 14 के तीसरे मुकाबले को एकतरफा अंदाज में 10 रन से जीत लिया।
13
14
नई दिल्ली। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कुछ किस्सों को याद करते हुए कहा कि राहुल द्रविड़ को जल्दी गुस्सा नहीं आता है लेकिन एक बार महेंद्रसिंह धोनी को उनका गुस्से का शिकार होना पड़ा था।
14
15
मुंबई। राजस्थान रॉयल्स के नए कप्तान संजू सैमसन को आईपीएल के सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मुकाबले में लोकेश राहुल की कप्तानी वाली टीम पंजाब किंग्स से चुनौती मिलेगी। टूर्नामेंट के 13 सत्रों के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के नाम से खेलने ...
15
16
मुंबई। लोकेश राहुल के पंजाब किंग्स और संजू सैमसन की अगुआई वाली राजस्थान रॉयल्स की टीमें सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग में जब अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ करने के इरादे से उतरेंगी तो सभी की नजरें दोनों टीमों में मौजूद बड़े हिटर पर टिकी होंगी।
16
17
दो खिलाड़ी जो लंबे समय से साथ खेलते रहे हैं उनसे उम्मीद थी कि आज दोनों के बीच में साझेदारी देखने को मिलेगी पर ऐसा हो ना सका। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तब क्रीज पर आए जब आईपीएल 2021 का पहला अर्धशतक लगाने वाले सुरेश रैना आउट हो कर ...
17
18
मुंबई। IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले लीग मुकाबले हार का सामना करना पड़ा साथ ही के दौरान धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपए जुर्माना लगाया गया।
18
19
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच क्रिकेट की सबसे पुरानी जंग एशेज क्रिकेट फैंस आज भी चाव से देखते हैं। यही कारण है कि बरसों से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले ऐसे होते हैं जैसे भारत और पाकिस्तान के मुकाबले। दोनों ही टीमें एक दूसरे हारना नहीं चाहती।
19