0

आईपीएल नीलामी में 'अनकैप्ड' खिलाड़ी भी?

गुरुवार,जनवरी 30, 2014
0
1
न्यूयॉर्क। सोमदेव देववर्मन और सानिया मिर्जा ने अमेरिकी ओपन में भारतीयों को दोहरी खुशी देते हुए फ्लाशिंग मीडोज हार्डकोर्ट पर शुरू हुई साल की अंतिम ग्रैंड स्लैम प्रतियोगिता में अपने-अपने वर्ग में दूसरे दौर में जगह बनाई।
1
2
नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि सौरव गांगुली महान एकदिवसीय खिलाड़ी के रूप में खेल को अलविदा जरूर कहा, लेकिन निरंतरता में कमी के कारण बाएँ हाथ के इस स्टायलिश बल्लेबाज के बारे में टेस्ट क्रिकेट में ऐसा नहीं कहा जा सकता।
2
3
अपने पहले अंतरराष्ट्रीय दौरे में ही सिर्फ एक 'न' के कारण दुनिया भर की नजरों में हठी और घमंडी बनने वाले सौरव गांगुली अपनी अदम्य इच्छाशक्ति से न सिर्फ ऑफ साइड के भगवान और देश के सबसे
3
4
नागपुर। भारतीय क्रिकेट को विश्व विजेताओं वाले तेवर देने में शिल्पकार की भूमिका निभाने वाले सौरव गांगुली और फिरकी के जादूगर अनिल कुंबले ने सोमवार को क्रिकेट को अलविदा कहा तो विश्व चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त देने के साथ।
4
4
5
कोलंबो। श्रीलंकाई कप्तान कुमार संगकारा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से विदा लेने वाले भारत के पूर्व बल्लेबाज सौरव गांगुली की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने टीम में आक्रामकता की ताकत भरी, जिससे मैच जीते जाते हैं।
5
6
नई दिल्ली। वह 10 नवंबर 2000 का दिन जब सौरव गांगुली पहली बार भारतीय टीम के कप्तान के तौर पर टॉस के लिए मैदान में उतरे थे और इसके ठीक 8 साल बाद आज 10 नवंबर 2008 को 'दादा' ने अपने सबसे प्रिय खेल क्रिकेट को अलविदा कहा।
6