पुरानी रंजिश के चलते युवक को दी तालिबानी सजा, मुंह काला कर गांव में घुमाया

अवनीश कुमार| Last Updated: रविवार, 19 सितम्बर 2021 (15:14 IST)
कानपुर। उत्तर प्रदेश के देहात में थाना सट्टी के अंतर्गत एक युवक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसको लेकर बताया जा रहा है कि पुरानी में गांव की एक महिला ने अपने घर में पड़ोसी युवक को तालिबानी सजा देते हुए उसके साथ मारपीट की और फिर मुंह काला कर चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया और फिर फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
वायरल हो रहे वीडियो की जांच करने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करते हुए युवक की मां की तहरीर पर कालिख पोतने वाली युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला : कानपुर देहात के सट्टी थाना क्षेत्र के अफसरिया की मडैया गांव निवासी गीता देवी ने बताया कि बेटा अनूप कुमार गुजरात की एक प्राइवेट फैक्टरी में नौकरी करता है।बीमार होने पर वह बुधवार को गुजरात से गांव लौटा था।शुक्रवार को वह बीमारी की हालत में चारपाई पर लेटा था।

तभी पुरानी रंजिश के चलते पड़ोस में रहने वाले जानकी प्रसाद की पत्नी और उसकी दो बेटी मेरे घर में आए और मेरी बहू के साथ मारपीट और छेड़खानी करते हुए मेरे बेटे को अपने घर ले जाकर मारपीट की और मुंह काला कर चप्‍पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया।

आरोपी महिला ने युवक पर लगाया आरोप : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर आरोपी महिला ने पीड़ित युवक के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि अनूप ने उसकी बेटी की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी। दो दिन पूर्व वह सूरत से गांव आया था और दोबारा फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था।जिससे वह परेशान थी।

जिसको लेकर कई बार पुलिस से भी शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, जो भी आरोप मेरे ऊपर लगा रहे हैं, वह सभी गलत हैं। जबकि खुद उनकी गैरमौजूदगी में उनके घर में घुस आया था और बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। जब बेटी ने शोर मचाया तब हम लोग घर के अंदर आए और रंगेहाथों अनूप को पकड़ लिया था।

क्या बोले थाना प्रभारी : थाना प्रभारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो का संज्ञान लेते हुए जब मामले की जांच की गई तो पता चला कि पुरानी रंजिश के चलते युवक को अपमानित करने के लिए यह किया गया है। पीड़ित युवक की मां की तहरीर के आधार पर महिला पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।



और भी पढ़ें :