आगरा में महिला डॉक्टर की चाकू से गला रेत कर हत्या

हिमा अग्रवाल| पुनः संशोधित शनिवार, 21 नवंबर 2020 (01:17 IST)
आगरा में एक महिला डॉक्टर की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई है। हत्या शुक्रवार की शाम को हुई, वारदात के बाद स्थानीय लोग सहम गए। हत्या का शक टीवी रिपेयरिंग करने वाले शख्स पर जा रहा है। हत्या को अंजाम देने वाला अपराधी इतना शातिर था कि वह घर में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी निकालकर ले गया।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला डॉक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है, पुलिस हत्या के आरोपी की तलाश में जुटी है। आगरा शहर के कमलानगर क्षेत्र स्थित कावेरी कुंज में डॉक्टर निशा सिंघल रहती थीं। मिली जानकारी के मुताबिक, उनके घर का टीवी खराब था, उन्होंने शिवम नाम के टीवी रिपेयरिंग करने वाले शख्स को फोन करके घर पर बुलाया था।

पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर निशा सिंघल की हत्या के समय घर पर उनका बेटा और बेटी मौजूद थे। वारदात के समय उनकी चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए। पड़ोसियों की मदद से निशा को अस्पताल ले जाया गया। आगरा सिटी एसपी रोहन बोत्रे के मुताबिक, हत्या का आरोप टीवी रिपेयरिंग करने वाले युवक​ शिवम पर है।

मृतका के पति डॉ. अजय सिंघल सर्जन हैं, जबकि 38 वर्षीय डॉक्टर निशा सिंघल डेंटिस्ट थीं। शुक्रवार शाम निशा सिंघल की उन्ही के घर में उनकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या के आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित कर दी हैं, पुलिस हत्या की वजह तलाश रही है और उनका कहना है कि हत्या का आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।



और भी पढ़ें :