CM ममता बनर्जी की बहू रुजिरा से डेढ़ घंटे तक CBI की पूछताछ

Last Updated: मंगलवार, 23 फ़रवरी 2021 (14:22 IST)
कोलकाता। कोयला तस्करी मामले में की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा से ने मंगलवार को उनके आवास पर पहुंचकर करीब डेढ़ घंटे तक पूछताछ की। दूसरी ओर, पश्चिम बंगाल के मंत्री सुजीत बोस ने कहा है कि भाजपा के इशारे पर काम कर रही है।

इससे पूर्व ममता बनर्जी मंगलवार को अपने भतीजे एवं तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी के आवास पर उनसे मिलने पहुंची। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता यहां करीब 10 मिनट ही रुकीं। ममता के निकलने के बाद ही सीबीआई रुजिरा के घर पहुंची।

सीबीआई की एक टीम रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की पत्नी रुजिरा को कथित कोयला चोरी मामले की जांच में शामिल होने के लिए नोटिस देने कोलकाता स्थित घर गई थी। रुजिरा घर पर मौजूद नहीं थीं।
रुजिरा ने सोमवार को समन का जवाब देते हुए सीबीआई से मंगलवार को पूर्वाह्न 11 बजे से दोपहर 3 बजे के बीच अपने आवास पर आने को कहा था। उन्होंने सीबीआई को लिखे एक पत्र में कहा कि हालाकि मैं इस कारण से अनभिज्ञ हूं कि मुझे पूछताछ के लिए क्यों बुलाया जा रहा है या जांच का विषय क्या है, आप अपनी सुविधानुसार कल 23 फरवरी 2021 को पूर्वाह्न 11 बजे से अपराह्न दोपहर 3 बजे के बीच मेरे आवास पर आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि आप कब आएंगे कृपया इसकी जानकारी मुझे दे दें।



और भी पढ़ें :