मौत का खौफनाक वीडियो, डिवाइडर पर खड़े दो लोगों को टक्कर मारकर कार ने खाई 12 पलटी

Last Updated: मंगलवार, 30 नवंबर 2021 (16:36 IST)
हमें फॉलो करें
चंडीगढ़। के खरड़ में रविवार को भीषण हादसा हुआ, जिसमें एक कार ने डिवाइडर पर सड़क पार करने के लिए खड़े दो लोगों को उड़ा दिया। इस हादसे में डिवाइडर पर खड़े 2 लोगों के साथ ही कार में सवार 2 लोगों की भी मौत हो गई।


घटना रविवार दोपहर ढाई बजे के लगभग की है। जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार कार खरड़ से लुधियाना की ओर जा रही थी। कार यूनिवर्सिटी के पास पहुंची तो ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया।

कार स्ट्रीट लाइट का पोल तोड़ते हुए डिवाइडर पर चढ़ गई और वहां खड़े दो राहगीरों को बुरी तरह टक्कर मार दी। दोनों करीब 25 फुट दूर जाकर गिरे। इस हादसे में दोनों ही राहगीरों की मौत हो गई। रौंगटे खड़े करने वाला यह हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया है।

बताया जा रहा है कि डिवाइडर पर चढ़ने के बाद कार ने 12 पलटियां खाईं। इसके चलते कार में सवार 2 लोगों की भी मौत हो गई। कार में 5 लोग सवार थे। चूंकि कार में शराब की बोतलें बरामद हुई हैं, इसके चलते अनुमान लगाया जा रहा कि कार सवार नशे में थे।

बताया जा रहा है कि डिवाइडर पर खड़े लोगों ने खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन इससे पहले कि वे वहां से पूरी तरह हटते तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी।



और भी पढ़ें :