ई. श्रीधरन को केरल का CM कैंडीडेट बनाने वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री का U-turn, बोले- अभी फैसला नहीं

Last Updated: गुरुवार, 4 मार्च 2021 (22:40 IST)
कोच्चि। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री ने ई. श्रीधरन को में भाजपा की तरफ से बनाने वाले बयान पर यू टर्न ले लिया है। गुरुवार की शाम को विदेश राज्य मंत्री ने अपने ही बयान का खंडन कर दिया है। मुरलीधरन के बयान का पार्टी के केरल प्रमुख सुरेंद्रन ने खंडन भी किया है। साथ ही उन्हें क्रॉस चेक करने की नसीहत दी है।
ई. श्रीधरन को लेकर दिए बयान पर वी मुरलीधरन ने कहा कि 'मैं जो बताना चाहता था वह यह था कि मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से मुझे पता चला कि पार्टी ने यह घोषणा की है। बाद में, मैंने पार्टी प्रमुख के साथ क्रॉस-चेक किया, जिन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसी कोई घोषणा नहीं की है।

इससे पहले अपने बयान में मुरलीधरन ने कहा था कि 'केरल में भाजपा को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश करके केरल चुनाव लड़ेगी। हम केरल के लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त और विकासोन्मुखी शासन प्रदान करने के लिए माकपा और कांग्रेस को हराएंगे।
के नाम से मशहूर ई. श्रीधरन कुछ दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए थे। श्रीधरन 1995 से लेकर 2012 तक दिल्ली मेट्रो के मैनेजिंग डायरेक्टर रह चुके हैं और दिल्ली मेट्रो की सफलता का श्रेय उन्हीं को जाता है। सार्वजनिक परिवहन में उनके योगदान के लिए 2008 में उन्हें भारत सरकार ने पद्म विभूषण और 2001 में पद्मश्री से सम्मानित किया था।



और भी पढ़ें :