शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. bill gets rach dolly ki tapri at nagpur famous chaiwala says one chai please
Last Updated : गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024 (19:56 IST)

डॉली की टपरी पर बिल गेट्स, PM मोदी को भी चाय पिलाने की ख्वाहिश, बताई बड़ी बात

डॉली को नहीं पता था कि वे बिल गेट्‍स हैं

डॉली की टपरी पर बिल गेट्स, PM मोदी को भी चाय पिलाने की ख्वाहिश, बताई बड़ी बात - bill gets rach dolly ki tapri at nagpur famous chaiwala says one chai please
नागपुर के डॉली अपनी चाय पिलाने की यूनिक स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर खूब मशहूर हैं। माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक और दुनिया के सबसे रईस लोगों में शामिल बिल गेट्स भी डॉली की टपरी पर पहुंच गए। उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इसका वीडियो भी पोस्ट किया है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। साथ ही इसके खूब मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। अब डॉली की चाहत पीएम मोदी को भी चाय पिलाने की है। 
 
यह क्लिप बिल गेट्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल @thisisbillgates से 28 फरवरी को पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा - इंडिया में, आप हर जगह इनोवेशन देख सकते हैं। यहां तक कि एक कप साधारण चाय को बनाए जाने में भी! 
 
क्या है वीडियो में : इंस्टाग्राम रील में हम देख सकते हैं कि डॉली चाय बनाने के लिए गैस ऑन कर दूध में चायपत्ती, अदरक और इलाइची डालता है। वीडियो के टेक्स्ट में बिल गेट्स कहते हैं कि मैं दोबारा भारत आने के लिए उत्साहित हूं। जो अनोखे इनोवेशन का घर है। नए तरीके से काम करने के लिए। जिंदगियों को बचाने और उनमें सुधार लाने के लिए।
 
बिल गेट्‍स से अनजान डॉली : डॉली चायवाला बिल गेट्स को नहीं जानता था, उसे सिर्फ यह लगा कि कोई विदेशी व्यक्ति आए हुए हैं, तो उन्हें चाय पिला देता हूं। चाय पीने के बाद बिल गेट्स ने क्या कहा सवाल किया तो इस पर डॉली चायवाला ने बताया- वॉव, डॉली की चाय... हमारी कोई बातचीत नहीं हुई, बस वो हमारे बगल में खड़े थे।

मैं चाय बना रहा था और जैसे ही चाय बनने पर उनके हाथ में चाय दे दी... डॉली ने कहा कि मैं नरेन्द्र मोदी जी को चाय पिलाना चाहता हूं... अगर वे हमारे पास आएंगे, तो उन्हें मैं पक्का चाय पिलाऊंगा। मैं चाहता हूं कि जीवनभर सभी को मुस्कुराकर चाय पिलाता रहूं। हंसते रहो और हंसाते रहो।