अभिनेता आमिर खान की बेटी का बड़ा खुलासा, 14 वर्ष उम्र में मेरा यौन उत्पीड़न हुआ था

Last Updated: मंगलवार, 3 नवंबर 2020 (00:52 IST)
मुंबई। अभिनेता की पुत्री ने खुलासा किया है कि जब वह एक किशोरी थी तब उनका एक व्यक्ति द्वारा किया गया था। यह खुलासा इरा खान द्वारा यह बताने के एक महीने बाद आया है कि उनका 4 वर्ष से अधिक समय तक अवसाद का इलाज चला है।
उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई 10 मिनट की एक वीडियो में कहा, जब मैं 14 वर्ष की थी तब मेरा यौन उत्पीड़न किया गया। वह इस अर्थ में थोड़ी अजीब स्थिति थी कि मुझे नहीं पता था कि व्यक्ति को पता है कि वह क्या कर रहा था, मैं उसे एक तरह से जानती थी। वह हर दिन नहीं हो रहा था।

इरा खान ने रविवार को एक वीडियो क्लिप में कहा, मुझे यह सब समझने में लगभग एक साल लग गया,फिर मैंने तुरंत अपने माता-पिता को एक ईमेल लिखा और खुद को उस स्थिति से बाहर निकाला।23 वर्षीय इरा ने कहा कि जब वह उस स्थिति से बाहर आ गईं, तो उन्हें अब बुरा नहीं लगता था। उन्होंने कहा कि हालांकि उन्हें यह सोचकर गुस्सा आता था कि उन्होंने वैसा कैसे होने दिया।

उन्होंने कहा, मैं डरी नहीं, मुझे ऐसा लग रहा था कि वह अब मेरे साथ नहीं हो रहा है और वह खत्म हो गया है। मैं आगे बढ़ गई लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं था जिसने मुझे जीवनभर डराया हो और ऐसा कुछ भी नहीं जिससे मुझे वैसा महसूस हो जो मैंने 18-20 वर्ष की आयु में महसूस किया था।इरा खान ने कहा कि यहां तक ​​कि उनके माता-पिता के बीच तलाक ने भी उन्हें आघात नहीं दिया क्योंकि यह सौहार्दपूर्ण था।
आमिर खान और रीना दत्त अपने विवाह के 16 वर्ष बाद 2002 में अलग हो गए। दोनों का एक पुत्र भी है जिसका नाम जुनैद खान है।(भाषा)



और भी पढ़ें :