Aamir Khan के बेटे जुनैद ने मलयालम फिल्म Ishq के रीमेक के लिए दिया ऑडिशन, हुए र‍िजेक्‍ट

Last Updated: मंगलवार, 20 अक्टूबर 2020 (18:26 IST)
बॉलीवुड में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले के बेटे इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें थीं कि वे मलयालम फिल्म ‘इश्क’ की हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे लेकिन अब इन खबरों पर ब्रेक लग गया है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुनैद ‘इश्क’ के रीमेक से डेब्यू नहीं करेंगे।

एक सोर्स ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, “यह सच नहीं है कि जुनैद मलयालम फिल्म, ‘इश्क’ के हिंदी रीमेक से डेब्यू करने वाले हैं। वास्तव में, उन्होंने इस किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन वह उन्हें मिला नहीं।”


सोर्स ने आगे बताया, “थियेटर में एक्टिंग करते हुए वह पिछले कुछ समय से फिल्मों के लिए ऑडिशन दे रहे हैं। आमिर खान इस बारे में बिल्कुल स्पष्ट हैं कि वह किसी भी तरह से जुनैद की मदद नहीं करेंगे।”

बता दें, आमिर खान के बेटे जुनैद ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर कीअमेरिकन एकेडमी ऑफ ड्रैमेटिक आर्ट्स से पढ़ाई की है। उन्होंने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म ‘पीके’ में भी असिस्टेंड डायरेक्टर के रूप में काम किया था।


वहीं, आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। हाल ही में आमिर खान से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि उन्हें शूटिंग के दौरान ही पसली में भी चोट लग गई थी। लेकिन, इसके बाद भी एक्टर ने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की।



और भी पढ़ें :