शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. 4 people including 2 transgender killed in Hyderabad in one night
Written By
Last Updated : बुधवार, 21 जून 2023 (20:10 IST)

हैदराबाद में एक ही रात में 2 ट्रांसजेंडर समेत 4 लोगों की हत्या से सनसनी

हैदराबाद में एक ही रात में 2 ट्रांसजेंडर समेत 4 लोगों की हत्या से सनसनी - 4 people including 2 transgender killed in Hyderabad in one night
हैदराबाद। हैदराबाद में अलग-अलग घटनाओं में अज्ञात व्यक्तियों ने 2 'ट्रांसजेंडर' व्यक्तियों और 2 बेघरों समेत 4 लोगों की हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रांसजेंडर व्यक्तियों पर मंगलवार देर रात करीब एक बजे टप्पाचबूतरा थाना इलाके में हमला हुआ। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

उन्होंने कहा, दोनों मृत ट्रांसजेंडर व्यक्तियों की आयु 25 से 30 वर्ष के बीच थी। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच के आधार पर कहा जा सकता है कि ‘ट्रांसजेंडर’ व्यक्तियों की हत्या करने वाले उनके करीबी हो सकते हैं। अधिकारी ने कहा कि दोहरे हत्याकांड का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार सुबह मैलरदेवपल्ली थाना क्षेत्र के अंतर्गत अलग-अलग स्थानों पर सड़क किनारे सो रहे दो लोगों की अज्ञात व्यक्तियों ने पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी। अधिकारी ने कहा कि दोनों पीड़ितों की पहचान की जा रही है और हत्याओं के कारण का पता लगाया जा रहा है।
Edited By : Chetan Gour (भाषा)