1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Would not have seen such a Robinhood thief, steals and distributes among the poor
Written By
Last Updated: शुक्रवार, 2 दिसंबर 2022 (18:35 IST)

नहीं देखा होगा ऐसा रॉबिनहुड चोर, चोरी कर गरीबों में बांट देता, पुलिसवालों को दिए मजेदार जवाब

सोशल मीडिया पर चोरी करने वाले रॉबिनहुड का वीडियो वायरल हुआ है। जिसको सुनकर न सिर्फ लोग हैरान है, बल्‍कि हंस हंसकर लोटपोट भी हो रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में कुछ पुलिसवाले एक चोर से चर्चा कर रहे हैं, जिसे हाल ही में हिरासत में लिया गया था।

बातचीत में सामने आया कि चोर जगह जगह चोरी करता था। लेकिन वो चोरी अपने लिए नहीं अपने गरीब साथियों और बस्‍ती वालों के लिए करता था। जब पुलिस अधिकारियों ने उससे पूछा कि कैसा लगता था चोरी कर के तो उसने बताया कि पहले अच्‍छा लगता था, लेकिन बाद में पछतावा होने लगा।

पुलिस अफसरों ने उससे यह भी पूछा कि कितने रुपयों की चोरी उसने की तो उसका जवाब था 10 हजार रुपए। बातचीत आगे चलती है तो थाने में बैठे पुलिस अधिकारी उसकी बातों में दिलचस्‍पी लेते हैं और पूछते हैं कि वो चोरी के सामान या रुपयों का क्‍या करता था।

उसने बिल्‍कुल रॉबिनहुड वाले अंदाज में बताया कि वो चोरी के रुपयों को गरीबों में बांट देता था। उसने आगे बताया कि बहुत ठंड है ऐसे में कुत्‍ते, गाय और दूसरे जानवरों को ठंड लगती है तो उन्‍हें कंबल देता था और बाकी पैसा गरीबों में बांट देता था।

उसकी इन बातों पर थाने में बैठे पुलिस अधिकारी हंस हंस के लोटपोट हो रहे हैं। आखिरी में उससे पूछा गया कि क्‍या उससे इस काम से आशीर्वाद मिलता था। रॉबिनहुड चोर बताता है कि हां, साब ऊपर वाले की दुआ है तभी तो यहां आ गए।

यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे हर कोई रीट्वीट और लाइक कमेंट कर रहा है। हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि मामला कहां का है और रॉबिनहुड चोर का नाम क्‍या है। यह भी पता नहीं चल सका है कि बाद उस पर केस दर्ज किया गया या नहीं।
Edited by navin rangiyal