जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले, 1 नागरिक की मौत

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शनिवार को आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी की 2 अलग-अलग घटनाओं में एक आम नागरिक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हुआ। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के बंकर को निशाना बनाकर हथगोला से हमला किया। हालांकि हथगोले के धमाके से किसी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार पहली घटना शाम करीब पांच बजकर 50 मिनट पर तब हुई जब आतंकवादियों ने करण नगर में छत्ताबल निवासी मजीद अहमद को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि घायल अहमद को नजदीकी एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि रात करीब आठ बजे श्रीनगर के बाटमालू इलाके स्थित एसडी कॉलोनी में आतंकवादियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी जिसकी पहचान मोहम्मद शैफी डार के तौर पर की गई है।

उन्होंने बताया कि डार घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं और तत्काल उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकारी ने बताया कि दोनों मामलों में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों ने शाम करीब छह बजकर 50 मिनट पर केपी रोड स्थित सीआरपीएफ के बंकर को निशाना बनाकर हथगोला फेंका। उन्होंने बताया, हालांकि हथगोले का निशाना चूक गया और वह बगल में फटा जिससे कोई नुकसान नहीं हुआ।(भाषा)

और भी पढ़ें :