सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Tejinder Bagga's allegation - Owaisi's party leader placed a reward of one crore on the head of Nupur Sharma, said - 'home minister should take action against terrorists'
Written By
Last Updated : बुधवार, 1 जून 2022 (12:38 IST)

ओवैसी के साथी ने भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के सिर पर रखा एक करोड़ का इनाम!

ओवैसी के साथी ने भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के सिर पर रखा एक करोड़ का इनाम! Tejinder Bagga's allegation - Owaisi's party leader placed a reward of one crore on the head of Nupur Sharma, said - 'home minister should take action against terrorists' - Tejinder Bagga's allegation - Owaisi's party leader placed a reward of one crore on the head of Nupur Sharma, said - 'home minister should take action against terrorists'
नई दिल्ली। बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने एक वायरल वीडियो के हवाले से दावा किया कि ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के एक नेता ने बीजेपी की राष्ट्रिय प्रवक्ता नूपुर शर्मा के सिर पर एक करोड़ का इनाम रखा है। एआईएमआईएम के नेताओं को आतंकवादी कहते हुए बग्गा ने कहा है कि गृहमंत्री अमित शाह जल्द इस मामले में कार्यवाही करें। 
 
भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने कहा कि कुछ दिनों पहले वो मुंबई स्थित के एक टीवी चैनल पर ज्ञानवापी मस्जिद पर आयोजित एक डिबेट शो का हिस्सा बनी थी, जहां उन्होंने तथ्यों के माध्यम से मुद्दे के पक्ष में अपनी बात रखी थी। लेकिन, उस दिन के बाद से ही नूपुर को धमकी भरे कॉल और मेसेजेस आने लगे, जिसमें उन्हे अपशब्द कहे गए और उनके माता-पिता को जान से मारने की धमकी भी दी गई। इनमे से कुछ मेसेजेस के स्क्रीनशॉट नूपुर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किए है।
 
अपनी ट्विटर पोस्ट में दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए नूपुर ने लिखा है कि आरोपियों पर जल्द से जल्द एक्शन लिया जाना चाहिए। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में उचित कार्यवाही करने की बात कही है। 
 
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले नूपुर शर्मा के खिलाफ एक टीवी शो के दौरान पैगम्बर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है। सुन्नी बरेलवी संगठन के द्वारा ये मामला मुंबई के पाईधोनी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 153ए,505बी और 295ए के तहत दर्ज कराया गया है। 
 
इस मामले पर बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने एआईएमआईएम पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन आतंकवादियों के खिलाफ गृहमंत्री अमित शाह को तत्काल कार्यवाही के निर्देश देना चाहिए।
ये भी पढ़ें
राहुल ने ट्वीट कर बताया कश्मीर का सच, कहा- भाजपा सरकार जश्न में व्यस्त