गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Should Kejriwal leave post of Chief Minister, AAP will run signature campaign
Written By
Last Updated :नई दिल्ली , शुक्रवार, 1 दिसंबर 2023 (19:02 IST)

क्या केजरीवाल को मुख्‍यमंत्री पद छोड़ देना चाहिए? आप चलाएगी हस्ताक्षर अभियान

arvind kejriwal
Chief Minister Arvind Kejriwal news: आम आदमी पार्टी (AAP) ने शुक्रवार को ‘मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान शुरू किया जिसमें इस बारे में लोगों की राय ली जाएगी कि क्या अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार होने की स्थिति में मुख्यमंत्री पद छोड़ देना चाहिए।
 
प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इस महीने की शुरुआत में केजरीवाल को कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था। मुख्यमंत्री जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए और दावा किया कि उसका समन ‘अवैध और राजनीति से प्रेरित’ था। केजरीवाल ने भी एक वीडियो में कहा था- केजरीवाल के शरीर को तो गिरफ्तार कर लोगे, ‍केजरीवाल की सोच को कैसे गिरफ्तार करोगे। 
 
पार्टी नेता गोपाल राय ने कहा कि 'मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान शुक्रवार को शुरू किया गया है। इसके तहत आप नेताओं को गिरफ्तार किए जाने के संबंध में लोगों की राय ली जा रही है और पूछा जा रहा है कि यदि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाता है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए या जेल से सरकार चलाते रहना चाहिए।
 
आप की दिल्ली इकाई के प्रदेश संयोजक ने पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर विधानसभा क्षेत्र से शुरू किए गए अभियान के दौरान स्थानीय लोगों के साथ बातचीत भी की। (एजेंसी/वेबदुनिया)
ये भी पढ़ें
भोपाल में ऑनर किलिंग, भाई ने बहन के प्रेमी को उतारा मौत के घाट