शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. President Draupadi Murmu's big statement on terrorist attack
Last Updated : मंगलवार, 9 जुलाई 2024 (16:36 IST)

राष्ट्रपति मुर्मू का बड़ा बयान, आतंकी हमले के खिलाफ हो जवाबी कार्रवाई

आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हो गए थे

president draupdi murmu
Draupadi Murmu's big statement : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) ने जम्मू-कश्मीर में सेना के काफिले (army convoy) पर हुए आतंकवादी हमले को मंगलवार को 'कायराना हरकत' करार दिया। उन्होंने नई दिल्ली में कहा कि इस हमले की निंदा और कड़ी जवाबी कार्रवाई की जरूरत है। उन्होंने कहा कहा कि मेरी संवेदनाएं उन बहादुरों के परिवारों के साथ हैं जिन्होंने आतंकवाद के खिलाफ चल रही इस लड़ाई में अपना बलिदान दिया है।

 
सोमवार को कठुआ के बदनोटा इलाके में भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने एक गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया था जिसमें 5 जवान शहीद हो गए थे और कई अन्य घायल हो गए थे। इस महीने जम्मू संभाग में यह 5वां आतंकवादी हमला है।
 
राष्ट्रपति मुर्मू ने जताई संवेदना : राष्ट्रपति मुर्मू ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि मेरी संवेदनाएं उन बहादुरों के परिवारों के साथ हैं जिन्होंने आतंकवाद के खिलाफ चल रही इस लड़ाई में अपना बलिदान दिया है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।

 
राष्ट्रपति ने हमले की निंदा की : राष्ट्रपति ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में सेना के जवानों के काफिले पर आतंकवादियों द्वारा किया गया हमला एक कायरतापूर्ण कृत्य है जिसकी निंदा की जानी चाहिए और इसके लिए कठोर जवाबी कार्रवाई की जानी चाहिए।(भाषा)
 
Edited by: Ravindra Gupta
ये भी पढ़ें
पुतिन के सामने रूस-यूक्रेन युद्ध पर बोले PM मोदी- बंदूक से नहीं बातचीत से समाधान